Home /News /haryana /

करनाल नगर निगम में अनिल विज ने मारा छापा, 4 अधिकारियों को किया सस्पेंड

करनाल नगर निगम में अनिल विज ने मारा छापा, 4 अधिकारियों को किया सस्पेंड

अनिल विज ने 4 अधिकारियों को किया सस्पेंड

अनिल विज ने 4 अधिकारियों को किया सस्पेंड

अनिल विज (Anil Vij) ने अपने अंदाज में नगर निगम (Municipal Corporation) में रिकॉर्ड को खंगाला जिसमें कई कमियां पाई गई. इन खामियों को देखते हुए विज ने मौके पर चार अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया.

    करनाल. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) का करनाल नगर निगम (Karnal MunicipaL Corporation) में औचक निरीक्षण से हर तरफ हड़कंप मच गया. अनिल विज को नगर निगम में सभी अधिकारी कर्मचारी मौके पर इकट्ठा हो गए और हर तरफ विज के निरीक्षण की चर्चा शुरु हो गई.  विज ने अपने अंदाज में नगर निगम में रिकॉर्ड को खंगाला जिसमें कई कमियां पाई गई. इन खामियों को देखते हुए विज ने मौके पर चार अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया.

    औचक निरीक्षण से हर तरफ कर्मचारी और अधिकारियों में भय बना हुआ था. अनिल एक के बाद एक दूसरे कमरे में जाकर अधिकारियों के टेबल के पास पड़ी फाइलें चेक कर रहे थे और साथ ही पता कर रहे थे कौन-कौन ड्यूटी के समय हाजिर है और कौन-कौन गैर हाजिर. करनाल नगर निगम में कई तरह की खामियां पाई गई थी जिसमें अनिल विज ने कहा कि लोग सालों से अपने काम की तलाश में आते हैं लेकिन यहां काम अटके पड़े हैं, कोई काम नहीं हो रहा.

    अधिकारियों की क्लास लेते विज


    विज ने कही ये बात

    विज ने कहा कि रिकॉर्ड बहुत खराब है जिसके चलते आज यहां पर औचक निरीक्षण किया गया और 4 अधिकारी समेत एक चपरासी को सस्पेंड कर दिया. बता दें कि बुधवार दोपहर तीन बजे अनिल विज दिल्ली जाते समय अचानक करनाल नगर निगम पहुंच गए. निगम के अंदर घुसते ही डिस्पैच ब्रांच में गए और वहां पर आई हुए शिकायतों और फाइलों को खंगाला.

    चपरासी को भी किया सस्पेंड

    यहां पर एक नवंबर माह की कंप्लेंट मिलने पर उसे आगे नहीं भेजने का कारण पूछा. यहां पर तैनात कर्मचारियों को कड़ी फटकार के बाद लापरवाही बरतने पर चपरासी दीपक को भी सस्पेंड कर दिया.

    ये भी पढ़ें-

    मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत OP चौटाला पर बड़ी कार्रवाई, ED ने तेजाखेड़ा फार्म की संपत्ति को किया अटैच

    पिता ही बन गया हैवान, 9 साल की मासूम का किया रेप, इलाज के दौरान हुई मौत

    Tags: Anil Vij, Haryana news, Karnal news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर