करनाल में स्वाइन फ्लू के तीन केस पॉजिटिव मिले, 108 संदिग्ध मामले आए सामने
Karnal News in Hindi

करनाल में स्वाइन फ्लू के तीन केस पॉजिटिव मिले, 108 संदिग्ध मामले आए सामने
जनता को सावधानी बरतने की सलाह देते डिप्टी सीएमओ राजेन्द्र कुमार

करनाल में पिछले दिनों स्वाइन फ्लू के कारण 50 वर्ष के धर्म सिंह नाम के व्यक्ति की मौत हो चुकी है. डिप्टी सीएमओ राजेन्द्र कुमार ने सभी मरीज खतरे से बाहर लोगों से अपील करते हुए कहा कि भीड़-भाड़ वाली जगह नहीं जाएं.

  • Share this:
करनाल में स्वाइन फ्लू का कहर जारी है. फिलहाल तीन नए मामले सामने आए हैं. पिछले दिनों करनाल के कटा बाग के रहने वाले 50 वर्ष के धर्म सिंह नाम के व्यक्ति की स्वाइन फ्लू के कारण हो मौत चुकी है. करनाल में स्वाइन फ्लू का कहर जारी108 संदिग्ध मामले आए हैं. स्वास्थ्य विभाग ने 20 लोगों के सैम्पल को जांच के लिए भेजा है. इसमें से 9 मामलों की रिपोर्ट आई है, इन जांच रिपोर्ट में 3 केस पॉजिटिव मिले हैं.

हरियाणा के करनाल में पिछले दिनों स्वाइन फ्लू के कारण 50 वर्ष के धर्म सिंह नाम के व्यक्ति की मौत हो चुकी है. डिप्टी सीएमओ राजेन्द्र कुमार ने सभी मरीज खतरे से बाहर लोगों से अपील करते हुए कहा कि भीड़-भाड़ वाली जगह नहीं जाएं. लोगों को खांसी-जुकाम होने पर तुरंत नजदीकी डॉक्टर के पास जाएं. डॉक्टर अगर संदेह जताए तो पूरी जांच कराएं और दवा लें. अगर स्वाइन फ्लू पाया जाए तो बाकी परिवार से अलग हाइजेनिक जगह पर अलग रहे.

यह भी पढ़ें - सीबीआई प्रकरण: केजरीवाल का बयान, सबको परेशान कर रही मोदी सरकार



यह भी पढ़ें - नशेड़ियों को खेत में बैठकर चिट्टे का नशा करना पड़ा भारी, पुलिस ने मौके पर ही की छित्तर परेड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading