करनाल: बर्थडे पार्टी में हुई कहासुनी, दोस्त की चाकुओं से गोदकर की हत्या

दोस्त ने की दोस्त् की हत्या

Murder in Karnal: दोस्तों के बीच चल रही पार्टी में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. दो दोस्तों के बीच हुई ये कहासुनी एक खौफनाक वारदात में तब्दील हो गई.

  • Share this:
    करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में कुछ दोस्त जन्मदिन की पार्टी (Birthday Party) कर रह थे. मौज मस्ती का माहौल था और सबकुछ ठीक चल रहा था. लेकिन तभी दो दोस्तों (Friends) में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. मामले को बढ़ता देख दोस्तों बाकि दोस्तों ने मामला शांत करवाया. कुछ देर बाद पार्टी खत्म हो गई. मगर पार्टी के बाद दो दोस्तों की कहासुनी एक खौफनाक वारदात में तब्दील हो गई.

    मामला हरियाणा के करनाल जिले के जैनी गांव का है. जहां जन्मदिन की पार्टी में हुई कहासुनी के बाद घर पर आकर दोस्त ने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद आरोपी बाइक को मौके ए वारदात पर छोड़कर फरार हो गया. वहीं चाकूओं से वार के बाद कुलदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    बता दें कि 20 साल के कुलदीप की उसी के दोस्त रविन्द्र ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. दरअसल एक जन्मदिन पार्टी में सभी दोस्त इक्कठे हुए  थे. पार्टी चल रही थी और तभी रविन्द्र और कुलदीप की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी बढ़ता देख दोस्तों की तरफ से मामला शांत करवाया गया. जिसके बाद कुलदीप अपने घर आ गया.

    कुछ देर बाद रविन्द्र भी बाइक पर सवार होकर कुलदीप के घर के बाहर पहुंच गया. उसने कुलदीप को बाहर बुलाया. जिसके बाद फिर दोनों में कहासुनी हो गई. गुस्से में रविंद्र ने कुलदीप की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. आरोपी चाकू लेकर बाइक को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया. वहीं कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई.

    वहीं पुलिस ने आरोपी युवक की बाइक को कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस में भेज दिया है. वहीं मृतक के परिवार में मातम का माहौल है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए धर पकड़ शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.