Home /News /haryana /

हरियाणा में ‘आप’ की सरकार बनी तो दिल्ली की तर्ज पर करेंगे विकास- अरविंद केजरीवाल

हरियाणा में ‘आप’ की सरकार बनी तो दिल्ली की तर्ज पर करेंगे विकास- अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल

कहा दिल्ली में हमने तीन साल में अस्पतालों के हालत बदल दिए तो मुख्यमंत्री हरियाणा में साढ़े चार साल में स्कूल अस्पताल क्यों ठीक नहीं कर पाए

चुनाव नजदीक आते ही हरियाणा की राजनीति में अब आम आदमी पार्टी भी कूद गई है. पार्टी दिल्ली की ही तरह हरियाणा में  जमीन तलाश रही है. आम आदमी पार्टी ने रविवार को मुख्यमंत्री मनोहरलाल के विधानसभा क्षेत्र करनाल में ‘स्कूल अस्पताल रैली’ की.  रैली में आप पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अतिथि के रूप में शामिल हुए. उन्होंने आरोप लगाया हरियाणा के मुख्यमंत्री एक जाति की राजनीति कर रहे हैं और समाज के बीच खाई पैदा कर रहे हैं जबकि हरियाणा 36 बिरादरी के लिए जाना जाता है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज हरियाणा के स्कूल और अस्पताल खंडहर बन रहे हैं, हमने दिल्ली में ‘मोहल्ला क्लिनिक’ के माध्यम से लोगों को सभी सुविधाएं दी हैं. हरियाणा को अपनी मातृभूमि बताते हुए अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि हम हरियाणा में विकास करना चाहते हैं, लेकिन मुझे हरियाणा आने से रोका जाता है.

उन्होंने कहा दिल्ली में हमने तीन साल में अस्पतालों के हालत बदल दिए तो मुख्यमंत्री हरियाणा में साढ़े चार साल में स्कूल अस्पताल क्यों ठीक नहीं कर पाए. भाजपा सरकार पर जातिवादी और धर्म की राजनीति करने के आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री खुद को पंजाबियों का नेता मानते है और पंजाबियों का काम करते हैं. दूसरे वर्ग का क्या कसूर है जिन्होंने वोट देकर उनको सत्ता दी.

केजरीवाल ने कहा कि आज हरियाणा को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है.  हरियाणा में अगर उनकी सरकार बनी तो दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा का विकास होगा. उन्होंने भाजपा के साथ साथ कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा और 70 साल में भी कोई विकास न करने के आरोप लगाए.

ये भी पढ़ें- BJP के बागी सांसद सैनी बोले- दम है तो पार्टी से निकाल कर दिखाए

यह भी पढ़ें-  जलभराव से किसान भुखमरी की कगार पर, सरकार ने नहीं ली सुध : दीपेंद्र हुड्डा

Tags: Arvind kejriwal, Haryana news, Manohar Lal Khattar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर