लाइव टीवी

सीएम सिटी करनाल में 6 हजार की रिश्वत लेते ASI गिरफ्तार

News18 Haryana
Updated: November 28, 2019, 3:36 PM IST
सीएम सिटी करनाल में 6 हजार की रिश्वत लेते ASI गिरफ्तार
रिश्वत लेते एएसआई गिरफ्तार

सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) ने सफाई देने की कोशिश की, लेकिन विजिलेंस टीम (Vigilance team) उसे अपने साथ ले गई तो वहीं देर रात उसके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया.

  • Share this:
करनाल. सीएम सिटी में एक सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) को विजिलेंस टीम (Vigilance Team) ने छह हजार रुपये लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. सब इंस्पेक्टर ने यह रकम चोरी किए गए कैंटर की तलाश करने के लिए ली थी. पुलिस (Police) ने आऱोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गांव गोंदर वासी संदीप ने विजिलेंस को शिकायत दी थी, जिसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया था कि विधानसभा चुनाव के दिन 21 अक्टूबर को उसका 1109 कैंटर चोरी कर लिया था. तलाश के बावजूद कैंटर कहीं नहीं मिला तो उसने निसिग थाने में मामला दर्ज कर करवा उसकी तलाश किए जाने की गुहार लगाई.

मामले की जांच सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार को सौंपी गई. संदीप ने आरोप लगाए कि अशोक कुमार ने कैंटर की तलाश करने के लिए आठ हजार रुपये की मांग की जबकि वह बार-बार थाने के चक्कर लगाने को मजबूर होता रहा. वह कैंटर से ही अपने परिवार का पोषण कर रहा था और जब जांच अधिकारी के बार-बार आठ हजार रुपये की मांग की गई तो उसने दो हजार रुपये करीब 20 दिन पहले दे दिए.

रंगेहाथों किया गिरफ्तार

विजिलेंस एसपी श्याम लाल ने इंस्पेक्टर कनुप्रिया के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया और योजना के अनुसार सब इंस्पेक्टर को ठंडी सड़क पर एक्सिस बैंक के समीप एक मिठाई की दुकान पर पैसे लेने के लिए बुलाया गया. जैसे ही संदीप ने उसे थमाए तो इशारा मिलते ही टीम ने उसे काबू कर लिया और निशान लगे नोट भी बरामद कर लिए.

कोर्ट में किया जाएगा पेश

इस दौरान सब इंस्पेक्टर ने सफाई देने की कोशिश की, लेकिन विजिलेंस टीम उसे अपने साथ ले गई तो वहीं देर रात उसके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया. एसपी ने बताया कि आरोपित सब इंस्पेक्टर को वीरवार को अदालत में पेश किया जाएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें- 800 एकड़ की पराली में असामाजिक तत्वों ने लगा दी आग

सोनीपत में सड़ा गला राशन मिलने से भड़के उपभोक्ता, लेने से किया इनकार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 3:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...