बाइक पर सवार बाप-बेटे पर हमलावरों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, एक गंभीर रूप से घायल

करनाल के गांव खेड़ी शरफली में पुरानी रंजिश के चलते मंगलवार को गोलियां चली. हमलावरों ने कुलदीप नाम के व्यक्ति के दोनों पैरों में गोलियां दाग दी.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 5:27 PM IST
बाइक पर सवार बाप-बेटे पर हमलावरों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, एक गंभीर रूप से घायल
गंभीर रूप से घायल कुलदीप कोकरनाल के कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 5:27 PM IST
करनाल. हरियाणा में करनाल (Karnal District) के गांव खेड़ी शरफली (Khedi Sharfali) में पुरानी रंजिश (Old Revenge) के चलते मंगलवार को गोलियां चली (Fired Bullets). हमलावरों ने कुलदीप नाम के व्यक्ति के दोनों पैरों में गोलियां दाग दी. कुलदीप को घायल अवस्था में करनाल के कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल (Kalpana Chawla Medical Hospital) में भर्ती कराया गया है. आरोपी का नाम जागीर बताया जा रहा है. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. यह मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है.

पुरानी रंजिश के चलते मारी गोली

करनाल के गांव खेड़ी शरफली में पुरानी रंजिश के चलते बाइक पर सवार पिता और पुत्र पर हमलावरों ने हमला कर दिया. हमलावरों ने बाप-बेटे पर उस समय हमला कर दिया जब दोनों पानीपत से गांव खेड़ी शरफली की तरफ जा रहे थे. दोनों गांव के करीब पहुंच चुके थे तभी हमलावरों ने कुलदीप पर गोलियां दागनी शुरू कर दी.



बेटे के दोनों पैरों में गोलियां लगी

कुलदीप के दोनों पैरों में गोलियां लग गई और वह बुरी तरह से घायल हो गया. इसके बाद कुलदीप को पहले असंध सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया. इसके बाद कुलदीप को इलाज के लिए कल्पना चावला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज अभी चल रहा है.

jagveer Singh-जगवीर सिंह
असंध थाने के पुलिस अधिकारी जगवीर सिंह ने बताया कि तीन चार महीने पहले भी जागीर के बंदों ने हमला किया था.

Loading...

तीन चार महीने पहले भी जागीर के बंदों ने हमला किया था-जगवीर सिंह

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस यही बता रही है कि यह मामला पुरानी रंजिश का है. असंध थाने के पुलिस अधिकारी जगवीर सिंह ने बताया कि तीन चार महीने पहले भी जागीर के बंदों ने हमला किया था. मामला दर्ज कर लिया गया है और हम इस मामले की तहकीकात कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सोनीपत में दर्जनभर हमलावरों ने युवक को मारी गोली, CCTV में कैद हुए आरोपी

प्रदर्शनकारियों ने कहा, रविदास मंदिर जबतक नहीं बनेगा तब तक हम धरने पर बैठे रहेंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 4:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...