• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Accident in Karnal: करनाल में मनरेगा मजूदरों को लेकर जा रहा टेंपो पलटा, 12 महिलाएं घायल

Accident in Karnal: करनाल में मनरेगा मजूदरों को लेकर जा रहा टेंपो पलटा, 12 महिलाएं घायल

इस हादसे में 12 महिलाएं घायल हो गई.

इस हादसे में 12 महिलाएं घायल हो गई.

Auto Overturned in Karnal: करनाल में चालक की लापरवाही के चलते एक टेंपो (Tempo) पलट गया. इस हादसे में टेंपो में सवार 12 महिला मजदूर घायल (Injured) हो गई. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

  • Share this:
    करनाल. हरियाणा के करनाल जिले के काछवा के पास महिला मजदूरों से भरा एक टेंपो पलट (Tempo full of women laborers overturned) गया. टेंपो में महिला मजदूर सवार थी, जो मनरेगा (MNREGA) का काम करती हैं. घोघड़ीपुर पुल पर काम करने के लिए काफी ज्यादा संख्या में एक टेंपो में क्षमता से ज़्यादा महिलाएं भरकर जा रहा था, तभी अचानक हादसा हो गया.

    बताया जा रहा है कि टेंपो में क्षमता से ज़्यादा महिला मजदूर थी औऱ टेंपो अचानक अनियंत्रित हो गया. अनियंत्रित होते ही टेंपो पलट गया. टेंपो में सभी महिलाएं उसके नीचे फंस गई. मौके पर मौजूद लोगों ने महिलाओं को निकाला. आनन-फानन में एम्बुलेंस को कॉल कर बुलाया गया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

    चश्मदीदों ने कहा-ड्राइवर ने शराब पी रखी थी
    कुछ लोगों का ये भी कहना था कि टेम्पो चालक ने शराब पी रखी थी और वो गाड़ी ठीक ढंग से नहीं चला पा रहा था, जिसके चलते टेंपो अनियंत्रित हो गया. घायल महिला मजदूरों को करनाल के सरकारी हॉस्पिटल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया और उनका इलाज चल रहा है.

    दो दिन पहले भी हो चुका है एक हादसा
    बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है, जब ऐसा हादसा हुआ हो. सोमवार को भी पानीपत में चालक की लापरवाही के चलते एक ही परिवार के दो दर्जन लोगों की जिंदगी दांव पर लग गई. थर्मल के एक ही परिवार के दो दर्जन लोग ‘छोटे हाथी’ कहे जाने वाले वाहन में सवार होकर करनाल के बलेडा गांव बारात में जा रहे थे. बरसत रोड पर पहुंचने के बाद गाड़ी चालक ने हल्के मोड़ पर तेज कट कर गाड़ी मोड़ी, जिससे वाहन पलटकर काफी दूर तक घसीटता चला गया. गाड़ी के पलटते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज