हरियाणा पुलिस का खुलासा: हनीप्रीत के पूर्व पति को राम रहीम ने नहीं किया था धमकी भरा कॉल

राम रहीम क् साथ हनीप्रीत. (File Photo

Ram Rahim News: हनीप्रीत के पूर्व पति और ससुर रह चुके एमपी गुप्ता की तरफ से पुलिस में एक शिकायत दी गई, जिसमें कहा गया कि उन्हें जान से मारने की धमकी आई है. गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत पर उन्होंने ये आरोप लगाए हैं.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा में हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता और उनके ससुर रह चुके एमपी गुप्ता को धमकी भरे फोन कॉल में प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ है. ये फोन कॉल ना गुरमीत राम रहीम (Ram Rahim) की तरफ से आया था और ना ही हनीप्रीत की तरफ से. जिसने यह फोन करवाया था, वह विश्वास गुप्ता का ही रिश्तेदार है और  इनका दोनों में ज़मीन का विवाद चल रहा है. फिलहाल, पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि विश्वास गुप्ता और एमपी गुप्ता ने राम रहीम और हनीप्रीत का क्यों नाम लिया था?

दरअसल, हनीप्रीत के पूर्व पति और सुसर रह चुके एमपी गुप्ता की तरफ से पुलिस में एक शिकायत दी गई, जिसमें कहा गया कि उन्हें जान से मारने की धमकी आई है. उनकी तरफ से आरोप बाबा राम रहीम और हनीप्रीत पर लगाए गए. इन दोनों ने मिलकर साजिश रची है और ये हमें मारना चाहते हैं. ऐसी धमकियां हमें पहले भी मिलती रही हैं. लेकिन जब मामला पुलिस थाने पहुंचा और जांच शुरू हुई तो मामला कुछ और ही निकला.

जमीन विवाद की वजह से धमकियां

दरअसल, विश्वास गुप्ता और उनके पिता एम पी गुप्ता का ज़मीन को लेकर अपनी ही रिश्तेदारी में किसी के साथ विवाद चल रहा है और उसी विवाद के चलते उस व्यक्ति का फोन आया था. ऐसे में बड़ा सवाल ये भी है कि गुप्ता परिवार ने ऐसा क्यों किया? क्या राम रहीम उस वक़्त से जेल से बाहर था, इसलिए किया, या राम रहीम और हनीप्रीत के साथ विश्वास गुप्ता और उनके परिवार की पुरानी रंजिश है?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.