Home /News /haryana /

करनाल : बहरूपीय 'बाबा' से सावधान, युवती और ससुर के गहने लेकर हो गया चंपत

करनाल : बहरूपीय 'बाबा' से सावधान, युवती और ससुर के गहने लेकर हो गया चंपत

लुटेरे बाबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा पीड़ित परिवार.

लुटेरे बाबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा पीड़ित परिवार.

मॉडल थाना क्षेत्र में बाबा के वेश में घूम रहे एक शख्स ने युवती और उसके ससुर से जेवरात ठग लिए. इस मामले में पुलिस ने पीड़ित लोगों से बाबा का हुलिया पता कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

करनाल. रास्ता पूछने के बहाने एक ढोंगी बाबा ने युवती और उसके ससुर से गहने ठग लिए. थाने में लड़की ने बताया कि इस बाबा ने उसके कान के टॉप्स, मंगलसूत्र और उसके ससुर से सोने की अंगूठी उतरवा ली और लेकर कर फरार हो गया.

यह मामला करनाल के मॉडल टाऊन चौकी के इलाके में हुआ. अपने परिवार के साथ मामला दर्ज कराने पहुंची युवती ने कहा कि वे लोग अपने रिश्तेदार का संस्कार करके बाइक से घर लौट रहे थे. तभी बलड़ी बाइपास के पास एक गाड़ी में बैठे बाबा ने उनसे पता पूछा. बाबा के साथ गाडी में एक ड्राइवर भी था. जब बाबा को पता बताया गया तो उसने न सुन पाने का ढोंग किया और गाड़ी से उतर कर उनकी बाइक रुकवा ली. पता पूछने के क्रम में बाबा ने युवती और उसके ससुर पर राख और पानी के छींटे मारे. युवती का कहना है कि इसके बाद वे लोग बेसुध जैसा होने लगे. इसी बीच बाबा ने इन दोनों के हाथ में राख देकर युवती के कानों से टॉप्स और गले से मंगलसूत्र उतरवा लिया. इसने युवती के ससुर से भी उसकी सोने की अंगूठी ले ली.

इसके बाद बाबा का ड्राइवर कार को तेजी से भगा ले गया. जब युवती और उसके ससुर की तंद्रा टूटी तो उन्होंने देखा कि उनके आभूषण लेकर बाबा फरार हो गया है. इसके बाद इन्होंने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अधिकारी धर्मपाल ने बताया कि बाबा का हुलिया जानने के बाद उसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने कहा कि बाबा के वेश में लुटेरा घूम रहा है. यह लुटेरा पहले भी कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है. पुलिस परिवार वालों से लुटेरे बाबा के बारे में और जानकारी जुटा रही है, ताकि उसे जल्द से जल्द पकड़ा जा सके.

Tags: FIR, Fraud, Haryana police, Jewelry Theft, Karnal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर