Home /News /haryana /

big disclosure of terrorists arrested in karnal explosives from pakistan had to be kept in many parts of the country hrrm

करनाल में गिरफ्तार आतंकियों का बड़ा खुलासा, देश के कई हिस्सों में रखना था पाकिस्तान से आया विस्फोटक

हथियार रखे जाने की सूचना लोकेशन देने वाले आतंकी हरविंद्र सिंह रिंदा को देनी होती थी.

हथियार रखे जाने की सूचना लोकेशन देने वाले आतंकी हरविंद्र सिंह रिंदा को देनी होती थी.

Karnal Terrorists Arrested: करनाल में पकड़े गए आतंकियों के तार पाकिस्तानी आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा से जुड़े थे. ये उसी के इशारे पर काम कर रहे थे. काम के बदले चारों आतंकियों को मोटी रकम मिलने वाली थी.

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में पकड़े गए आंतकियों से पूछताछ में बड़े खुलासे हुए हैं. इन आतंकियों ने खुलासा किया है कि इन्होंने पाकिस्तान से आए विस्फोटक की खेप को देश के कई हिस्सों में रखना था. इस मामले में पाकिस्तान ISI की बड़ी साज़िश के तार खुल रहे हैं. सुरक्षा एजेंसिया जल्द ही तेलंगाना कनेक्शन पर भी जल्द बड़ा खुलासा कर सती है.

जांच में सामने आया है कि नांदेड़ के बाद तेलंगाना में पाकिस्तान से आया विस्फोटक और हथियार एक बार पहले ही पहुंच चुका है. ये खुलासा करनाल से पकड़े गए आतंकी फिरोजपुर के रहने वाले संदिग्ध आतंकी गुरप्रीत से पूछताछ में हुआ है. गुरप्रीत ही पाकिस्तान में बैठे खालिस्तानी आतंकी रिन्दा के लगातार सपंर्क में रहा था. गुरप्रीत एक बार पाकिस्तान से भारत आई विस्फोटक और हथियार की खेप हैदराबाद के तेलगांना में पहुंचा चुका है.

वहीं आतंकियों से पूछताछ में सामने आया है कि बरामद हथियार और विस्फोटक की खेप का एक हिस्सा पंजाब में कुछ जगह प्लांट किया जा चुका है. जिस पर सेंट्रल एजेंसी और पंजाब पुलिस सर्च ऑपरेशन में जुटी है, वहीं दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने भी की कई घंटों तक पकड़े गए आतंकियों से की पूछताछ की है.

बता दें कि जिस दिल्ली नंबर की गाड़ी का इस्तेमाल आतंकियों ने किया, वो सेकेंड हैंड इनोवा थी, जिसे पकड़ा गया है. एक आतंकी पहले बतौर टैक्सी के तौर पर इस्तेमाल कर रहा है. आतंकियों से पूछताछ और हाल में पंजाब के नवांशहर मे रिन्दा के करीबी आतंकी कुलदीप उर्फ सन्नी की पूछताछ में भी सामने आया है कि आतंकी रिन्दा का देश विरोधी एजेंडा 5 लाख लो भारत मे ब्लास्ट करो है. पाकिस्तान ISI और रिन्दा के निशाने पर भारत के कई राज्यों के अलावा पुलिस फोर्स के जवान भी हैं. जिन्हें टारगेट करना का भी टास्क आतंकियों को सौंपा गया था.

Tags: Haryana news, Terrorist arrested

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर