लाइव टीवी

करनाल: बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से की लूट, 24 घंटे में तीसरी वारदात को दिया अंजाम
Karnal News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 26, 2020, 11:27 AM IST
करनाल: बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से की लूट, 24 घंटे में तीसरी वारदात को दिया अंजाम
करनाल में व्यापारी से बैग छीनकर फरार हुए बाइक सवार बदमाश (सांकेतिक तस्वीर)

करनाल (Karnal) की दीवान कॉलोनी में बाइक सवार 3 बदमाश (criminals) व्यापारी से मारपीट करके लैपटॉप (laptop) लेकर फरार हो गए. 24 घंटे में ये लूट (loot) और मारपीट की करनाल में तीसरी वारदात है.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) की दीवान कॉलोनी में बाइक सवार 3 बदमाश (criminals) व्यापारी से मारपीट करके लैपटॉप (laptop) लेकर फरार हो गए. 24 घंटे में ये लूट (loot) और मारपीट की करनाल में तीसरी वारदात है. वहीं शहर में लगातार हो रही चोरियों में आमजनों में भय का माहौल बना हुआ है. वहीं युवक से लूटपाट के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

दुकान को बंद करके घर लौट रहा था व्यापारी

घटना शहर के दीवान कॉलोनी की है. करनाल में बदमाश एक के बाद एक पुलिस की नाक के नीचे वारदात को अंजाम दे रहे हैं. बदमाशों का मकसद लोगों में डर का माहौल पैदा करना है. जानकारी के अनुसार करनाल की दीवान कॉलोनी में व्यापारी अपनी दुकान को बंद करके घर वापस आ रहा था, तभी रास्ते में घात लगाए 3 बाइक सवार बदमाशों ने घर के पास ही व्यापारी से मारपीट की और उसके हाथ से बैग छीनकर मौके से फरार हो गए.

व्यापारी के बैग में थे लैपटॉप और जरूरी कागजात 

बदमाशों को लग रहा था कि बैग में मोटी रकम होगी, लेकिन बैग में लैपटॉप और जरूरी कागजात थे, जैसे ही इस बात की भनक आस-पास के लोगों को लगी तो सभी लोग कॉलोनी से बाहर आ गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. वहीं  पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. गौरतलब है कि इससे पहले भी बदमाशों ने महज 24 घंटे पहले 2 लूट की वारदातों को अंजाम दिया था.

(करनाल से हिमांशु की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- हॉकी खिलाड़ी रानी रामपाल को मिलेगा पद्मश्री अवार्ड, इस बार हरियाणा से चयनित इकलौती प्लेयरयह भी पढ़ें- डरा-धमका कर नाबालिग बेटी से 5 साल से रेप कर रहा था पिता, सौतेली मां ने करवाया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2020, 11:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर