नंबर प्लेट पर लिखा था 'पापा', बाइक सवार का आरोप- पुलिसकर्मी ने जड़ दिया थप्पड़

युवक का आरोप है की पुलिस ने बाइक रोकते ही उसे थप्पड़ मार दिया, लेकिन वहीं पुलिस का कहना है की ऐसा कुछ नहीं हुआ.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: September 6, 2019, 12:41 PM IST
नंबर प्लेट पर लिखा था 'पापा', बाइक सवार का आरोप- पुलिसकर्मी ने जड़ दिया थप्पड़
बाइक की पिछली नंबर प्लेट पर लिखा था पापा
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: September 6, 2019, 12:41 PM IST
करनाल. नए मोटर व्हीकल एक्ट के लागू होते ही पुलिस (Police) लोगों के चलान (Challan) काटने में जुटी हुई है. पुलिस चलान के माध्यम से लोगों को ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) की उल्लंघना करने से रोक रही है, क्योंकि हर साल लाखों लोग सड़क हादसों में अपनी जान गंवाते है, जिसमे ज्यादा तर वो लोग शामिल होते है जो नियमो की उल्घ्ना करते है. सीएम सिटी करनाल में भी ट्रैफिक नियमो की उल्लंघना करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

सेक्टर 13 मार्किट के पास पुलिस का चलान काटने का कम जारी था तभी एक बाइक सवार युवक को पुलिस ने रोका. युवक का आरोप है की पुलिस ने बाइक रोकते ही उसे थप्पड़ मार दिया, लेकिन वहीं पुलिस का कहना है की ऐसा कुछ नहीं हुआ.

नंबर प्लेट में लिखा था पापा

युवक का चलान कटने लगा तो उसने यह आरोप लगाया जिसको लेकर मार्केट में हंगामा भी हुआ. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और देखा तो बाइक पर गलत नंबर प्लेट लगी थी औऱ उसकी पिछली नंबर प्लेट पर पापा लिखा हुआ था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाइक को इम्पाउंड कर दिया.

पुलिस से बहस करता युवक


सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमे हंगामे चल रहा है. लेकिन पुलिस का इस मामले में यही कहना है की कार्रवाई होते देख युवक ने मारने का आरोप लगाया, जबकि ऐसा कुछ नहीं हुआ. वहीं युवक का कहना है कि मैं अपने दोस्त के साथ जा रहा था तभी हाथ देकर बाइक को रोका और रोकते ही चाबी छीनने की कोशिश की और उसके बाद में उसे थप्पड़ मारा.
Loading...

ये भी पढ़ें:- टीचरों ने खून से लिखा पीएम मोदी को खत, कहा-हमें पक्का करो

'महिला डॉक्टर की लापरवाही के कारण मां-बच्चे की गई जान'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 12:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...