CM खट्टर को अनिल विज की नसीहत- 'कर्मचारियों को दें सौहार्दपूर्ण वातावरण'

अनिल विज ने बोला कि जब तक सौहार्दपूर्ण वातावरण नहीं होगा तब तक सरकारी नीतियों पर वो फूल नहीं खिल सकते, जो वह देखना चाहते हैं.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 7, 2019, 2:12 PM IST
CM खट्टर को अनिल विज की नसीहत- 'कर्मचारियों को दें सौहार्दपूर्ण वातावरण'
सरकारी नीतियों को लागू करने के लिए सौहार्दपूर्ण वातावरण जरूरी : अनिल विज
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 7, 2019, 2:12 PM IST
हरियाणा के मंत्री व बीजेपी नेता अनिल विज ने अपने ही मुख्यमंत्री को हजारों सरकारी कर्मचारियों के सामने नसीहत दी है. उन्होंने बोला कि जब तक सौहार्दपूर्ण वातावरण नहीं होगा तब तक सरकारी नीतियों पर वो फूल नहीं खिल सकते, जो वह देखना चाहते हैं. अनिल विज यह तक कहा कि वे मुख्यमंत्री नहीं हैं, लेकिन उन्होंने अपने विभाग के कर्मचारियों की सभी मांगों को पूरा किया है जिसे वे आखिरी सांस तक करते रहेंगे.

नसीहत: कर्मचारियों और सरकार के बीच तालमेल बहुत जरूरी है

बता दें कि कई बार अपनी सरकार के लिए मुश्किलें खड़ी कर चुके हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर हजारों सरकारी कर्मचारियों के सामने अप्रत्यक्ष रूप से अपने ही मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. विज ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को नसीहत दी है कि कर्मचारियों और सरकार के बीच तालमेल बहुत जरूरी है. यह तालमेल देश भर में किसी को देखना हो तो उनके विभाग के कार्यक्रम में आकर देख ले. आए दिन हड़ताल कर अपनी मांगों को पूरा करवाने वाले कर्मचारियों के दिल का दर्द विज बयानबाजी करते चले गए. विज यह तक बोल गए कि वे मुख्यमंत्री नहीं हैं, फिर भी उन्होंने अपने विभाग के कर्मचारियों की सभी मांगों को पूरा करने का काम जरूर किया है.

गब्बर के नाम से मशहूर कैबिनेट मंत्री अनिल विज

हरियाणा सरकार में गब्बर के नाम से मशहूर कैबिनेट मंत्री अनिल विज बीते शनिवार को अंबाला की नई अनाज मंडी में आयोजित स्वास्थ्य जागरूकता कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे. अपने स्वास्थ्य विभाग के इन कर्मचारियों का अपने प्रति आदर सत्कार देख भाव विभोर हुए विज ने कर्मचारियों को संबोधित किया. साथ ही कहा कि उन्होंने अपने कार्यालय के बाहर लिखकर लगा रखा है कि धन्यवाद करना मना है, क्योंकि काम करना उनका कर्म और धर्म दोनों है.

वहीं विज ने हजारों कर्मचारियों के बीच कहा कि वह न केवल देश को बल्कि सारे व्यापारिक संस्थानों को यह दिखाना चाहते हैं कि अगर किसी को सरकार और उनके कर्मचारियों के बीच सौहार्दपूर्ण रिश्ते को  देखना हो तो यहां आकर इस सभा में देख लें.

खट्टर सरकार को भी दी नसीहत 
Loading...

इस दौरान अनिल विज ने पूर्व की सरकारों को घेरने के बाद खट्टर सरकार को भी नसीहत देने में कोई कसर नहीं छोड़ी. कर्मचारियों को संबोधित करते हुए विज ने कहा कि उनकी सभी मांगों को विज पूरा कर चुके हैं, जो रह गई हैं उन्हें भी वे जल्द पूरा करने की कोशिश करेंगे.

विज ने कहा कि सरकार और कर्मचारियों के बीच जब तक सौहार्दपूर्ण वातावरण नहीं होगा तब तक सरकारी नीतियों पर वो फूल नहीं खिल सकते जो वह देखना चाहते हैं. विज यहीं नहीं रुके विज ने कहा कि वे मुख्यमंत्री नहीं हैं बल्कि स्वास्थ्य मंत्री है. लिहाजा, उन्होंने कम से कम अपने विभाग के कर्मचारियों को तो खुद बुलाकर उनकी मांग पूछी और उन्हें पूरा करने का काम किया है.

ये भी पढ़ें:- करनाल: शहर के जाने माने डॉक्टर राजीव गुप्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या 

ये भी पढ़ें:- रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आया युवक, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2019, 9:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...