Home /News /haryana /

करनाल: पत्नी से कहकर गए थे, तैयार रहना पार्टी में चलेंगे, उसी टिम्बर व्यवसायी का नहर में मिला शव

करनाल: पत्नी से कहकर गए थे, तैयार रहना पार्टी में चलेंगे, उसी टिम्बर व्यवसायी का नहर में मिला शव

करनाल में घर से लापता होने के तीन दिन बाद के टिम्बर व्यवसायी का शव मिला है.

करनाल में घर से लापता होने के तीन दिन बाद के टिम्बर व्यवसायी का शव मिला है.

Karnal News: टिम्बर व्यवसायी के परिजनों का कहना है कि हमें शक है कि किसी ने उनका किडनैप करके मर्डर किया है. आज तक उनकी कभी किसी के साथ कोई कहासुनी नहीं हुई. एक लड़का और एक लड़की दो बच्चे हैं. जांच अधिकारी ने बताया कि 19 दिसंबर को घर से बिना बताए अचानक चले गए थे. परिजनों ने सिविल लाइन थाना पुलिस में शिकायत दी है. 4 दिनों से जांच चल रही थी. आज नहर में शव मिला.

अधिक पढ़ें ...

    हिमांशु नारंग

    करनाल. हरियाणा के करनाल में टिम्बर व्यापारी विक्रम जोली (Timber businessman Vikram Joli) लापता (Missing) होने के चौथे दिन घोघड़ीपुर नहर से शव (Dead Body) मिला है, जबकि उनकी स्कूटी गांव पूंडरक में मिली है. परिवार वालों को शक है कि किसी ने किडनैप करके मर्डर किया है. घटना के पीछे पूरा मामला क्या है। हत्या है, आत्महत्या है, या कोई और कहानी. इसका खुलासा पुलिस जांच के बाद ही चलेगा. फिलहाल पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

    परिजनों ने बताया कि घर से पत्नी को पार्टी में जाने के लिए तैयार रहो, मैं 5 मिनट में वापस आने के लिए कह कर निकले थे. उसके कुछ समय बाद उन्होंने फोन किया. फिर फोन बंद हो गया. हम 4 दिनों से तलाश कर रहे थे. आखिरी लोकेशन पुंडरक गांव के पास मिली थी, जहां पर आज सर्च अभियान चलाया गया तो नहर से स्कूटी बरामद हुई. उसके बाद सूचना मिली कि एक डेड बॉडी मिली है. जब घोघड़ीपुर गांव में जाकर देखा तो शव टिम्बर कारोबारी विक्रम जोली का शव था.

    परिजनों को शक- किडनैप कर की गई हत्या 

    हमें शक है कि किसी ने उनका किडनैप करके मर्डर किया है. आज तक उनकी कभी किसी के साथ कोई कहासुनी नहीं हुई. एक लड़का और एक लड़की दो बच्चे हैं. जांच अधिकारी ने बताया कि 19 दिसंबर को घर से बिना बताए अचानक चले गए थे. परिजनों ने सिविल लाइन थाना पुलिस में शिकायत दी है. 4 दिनों से जांच चल रही थी. आज नहर में शव मिला.

    टिम्बर व्यवसायी के शव में से फोन भी बरामद हुआ है. परिवार वालों ने शिनाख्त की है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच करेगी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. अब वो मानसिक तौर पर परेशान थे जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या की या फिर ये किडनैपिंग करके हत्या का मामला है इसके लिए जांच शुरू की जाएंगी.

    Tags: Haryana news, Karnal, Murder case

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर