होम /न्यूज /हरियाणा /

बिजली बिल एडजस्ट कराने के लिए मांगी रिश्वत, 21 हजार रुपये लेते रंगे हाथों गिरफ्तार हुआ लाइनमैन

बिजली बिल एडजस्ट कराने के लिए मांगी रिश्वत, 21 हजार रुपये लेते रंगे हाथों गिरफ्तार हुआ लाइनमैन

विजिलेंस टीम ने आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया और 21 हजार रुपए बरामद कर लिए.

विजिलेंस टीम ने आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया और 21 हजार रुपए बरामद कर लिए.

एक शख्स ने लाइनमैन प्रवीन पाल के खिलाफ शिकायत दी थी कि वह पुराने मीटर को बदलने और पिछले बिल को अडजैस्ट करने की ऐवज में 21 हजार रुपये मांग रहा है. विजिलेंस टीम ने शिकायतकर्ता को 21 हजार रुपये केमिकल लगा कर दिए. जैसे ही लाइनमैन ने पैसे पकड़े, तुंरत विजिलेंस टीम ने उसके हाथ पानी में डूबाए, जिससे रंग लाल हो गया.

अधिक पढ़ें ...

करनाल. हरियाणा के करनाल में स्टेट विजिलेंस टीम ने बिजली विभाग के लाइनमैन को 21 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. दरअसल एक शख्स ने विजिलेंस टीम को एक शिकायत दी थी, जिसमें उसने बताया कि पावर हाउस नेवल में तैनात लाइनमैन प्रवीन पाल उससे पुराने मीटर को बदलने और पिछले बिल जो कि 70 हजार रुपये खड़ा है, उसे अडजैस्ट करने की ऐवज में 21 हजार रुपये मांग रहा है.

इस शिकायत के बाद विजिलेंस इंस्पेक्टर सचिन के नेतृत्व में पुलिस टीम तैनात की गई. विजिलेंस टीम ने शिकायतकर्ता को 21 हजार रुपये केमिकल लगा कर दिए. उसके बाद संयोजित तरीके से टीम उसके पीछे कुछ दूरी पर खड़ी रही.

शिकायतकर्ता ने प्रीतम पुरा कॉलोनी में लाइनमैन को कैमिलकल लगे 21 हजार रुपये दे दिए. जैसे ही लाइनमैन ने पैसे पकड़े, तुंरत विजिलेंस टीम ने उसके हाथ पानी में डूबाए, जिससे रंग लाल हो गया. टीम ने आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया और 21 हजार रुपये बरामद कर लिए.

विजिलेंस इंस्पेक्टर सचिन ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि लाइनमैन प्रवीन पाल को 21 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा और रिमांड लिया जाएगा. उससे पूछताछ की जाएगी कि उसके साथ और कौन-कौन शामिल है.

Tags: Electricity bill, Haryana news, Karnal news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर