Home /News /haryana /

करनाल: भाभी पर गोली चलाने वाला देवर गिरफ्तार, देसी कट्टा भी बरामद

करनाल: भाभी पर गोली चलाने वाला देवर गिरफ्तार, देसी कट्टा भी बरामद

पुलिस ने आरोपी देवर को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी देवर को किया गिरफ्तार

Firing in Karnal: देवर ने अपने देसी कट्टे से भाभी पर फायर कर दिया. उसने भाग कर अपनी जान बचाई. इस दौरान उसका बेटा भी बाल-बाल बचा. गोली की आवाज सुनकर उसका पति जाग गया और पड़ोसी भी घर से बाहर आ गए. उसने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद देवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

    हिमांशु नारंग

    करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) के बड़ागांव में भाभी ललिता पर गोली चलाने वाले देवर सुरेंद्र को कुंजपुरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. आरोपी से फायरिंग में प्रयोग देसी कट्‌टा भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई शुरू करेगी. कुंजपुरा थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि घरेलू कहासुनी पर तैश में आते हुए देशी कट्टे से सुरेंद्र ने उसकी भाभी ललिता पर गोली चला दी थी. गोली उसकी भाभी की बजाए उनके दरवाजे पर लगी थी.

    महिला ललिता की शिकायत पर आरोपी सुरेंद्र के खिलाफ आईपीसी धारा 307 और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया. आरोपी को करनाल से गिरफ्तार कर लिया है. अब कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा. बड़ा गांव निवासी ललिता ने बताया कि शनिवार की रात को उसके पति विकास का देवर सुरेन्द्र व ससुर रमेश चन्द्र की आपस में परिवारिक झगड़ा हुआ. देवर पहले भी उसके साथ बिना बात झगड़ा करता रहता है. रात को झगड़ा खत्म होने के बाद सभी सो गए.

    भाभी ने बताया कि उसके देवर की पत्नी भी घर छोड़कर चली गई है. सुबह उठने के बाद फिर से लेन-देन को लेकर उसके देवर सुरेंद्र के साथ कहासुनी हो गई, तो उसने इसी कहासुनी पर देसी कट्टे को उस पर तान दिया. डर के मारे जब वो घर से बाहर भागी और चिल्लाई तो देवर सुरेंद्र ने उस पर देसी कट्टा से फायर कर दिया.

    इतने में उसका पति विकास बाहर आया तो सुरेन्द्र अपने कट्टे सहित घर से भाग गया. अगर वो नहीं भागती तो देवर उसे जान से मार देता. उसने आरोप लगाया कि जान से मारने की नियत से देवर ने फायर किया है. उसने पुलिस को शिकायत देकर सुरेंद्र के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की.

    Tags: Crime News, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर