लाइव टीवी

करनाल: मकान विवाद के चलते भाई ने गला घोंटकर की बहन की हत्या

News18 Haryana
Updated: December 2, 2019, 5:13 PM IST
करनाल: मकान विवाद के चलते भाई ने गला घोंटकर की बहन की हत्या
भाई ने की बहन की हत्या

मृतका शालू की बहन (Sister) ने बताया कि शालू की शादी (Marriage) पानीपत (Panipat) में हो रखी. उसका पिता घर में अकेला था तो उसकी बहन शालू पिछले एक महीने से साथ रह रही थी.

  • Share this:
करनाल. सीएम सिटी करनाल (CM City Karnal) में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. एक भाई पर अपनी बहन का गला घोंटकर हत्या (Murder) करने के आरोप लगे हैं. मामला सदर बाजार में स्थित भीम नगर का है. मौके पर पहुंची पुलिस व एफएसएल टीम ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है.

मृतका शालू की बहन ने बताया कि शालू की शादी पानीपत में हो रखी. उसका पिता घर में अकेला था तो उसकी बहन शालू पिछले एक महीने से साथ रह रही थी. घर में शालू का भाई राजू भी रहता है. बहन का आरोप है कि राजू अकसर लड़ाई करता था कि शालू घर से जाती क्यों नहीं है, ताकि यह मकान उसके नाम हो सके.

गला घोंटकर की हत्या

आरोप है कि इस बात पर झगड़ा होता रहता था. सोमवार सुबह शालू का पिता दूध लेने गया हुआ था. इसी दौरान उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई. मृतका की बहन का आरोप है कि शालू की हत्या उसी के भाई राजू ने की है. घटना की सूचना मिलते ही सिटी पुलिस मौके पर पहुंच गई. मौके पर पहुंचे पुलिस व एफएसएल टीम ने शव की जांच कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें - कश्मीरी ड्राइवर को पाकिस्तानी कहकर पीटने वाला ASI गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - हनीप्रीत ने चिट्ठी लिख वकील एपी सिंह के दावों को किया खारिज, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 5:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर