Home /News /haryana /

भ्रष्टाचार और लचर कानून व्यवस्था को चुनावी मुद्दा बनाएगी बसपा

भ्रष्टाचार और लचर कानून व्यवस्था को चुनावी मुद्दा बनाएगी बसपा

बसपा प्रदेश की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

बसपा प्रदेश की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि चुनाव की घोषणा इसलिए नहीं की जा रही है क्योंकि, मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रैलियों में योजनाओं की घोषणा करने वाले हैं.

करनाल. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) को लेकर बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) ने करनाल (Karnal) में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) ने कहा कि हरियाणा में बसपा (BSP) अपने दम पर चुनाव लड़ेगी. चुनाव की तारीख की घोषणा होने के बाद पार्टी अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी. इस दौरान उन्होंने मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) की सरकार पर निशाना साधते हुए  कहा कि हरियाणा में भ्रष्टाचार का बोलबाला है और कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है. बसपा आम जनता से गठबंधन करते हुए चुनाव मैदान में उतरेगी और प्रदेश की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

करनाल में बीेएसपी के कार्यकर्ता सम्मलेन में जुटे सैकड़ों लोग.


संत समाज बसपा के साथ

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री ने अपने बयान से ब्राह्मण समाज को आक्रोशित किया है. इसलिए ब्राह्मण और संत समाज के लोग बसपा के साथ हैं. इनेलो (Indian National Lok Dal) व जेजेपी (Jannayak Janata Party) से गठबंधन तोड़ने के सवाल पर मिश्रा ने कहा, '' हम ऐसा कोई गठबंधन नहीं करेंगे जिसमें लोग आपस में लड़ें और इकट्ठा होने की बात कहकर इकट्ठा न हों''. उन्होंने कहा कि बसपा इसलिए राष्ट्रीय पार्टी नहीं बनी है कि दूसरों को मजबूत करे और उन्हें जिंदा रखे. बसपा अकेले चुनाव मैदान में उतरेगी. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बसपा सर्वसमाज के लोगों को टिकट देगी.

मिश्रा ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव की घोषणा इसलिए नहीं की जा रही है क्योंकि, मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रैलियों में योजनाओं की घोषणा करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें - अनिल विज ने रॉबर्ट वाड्रा पर किया तंज, बोले-शाही जमाई राजा ने किए बड़े चमत्कार

ये भी पढ़ें - नैना चौटाला का बयान- उचाना से दुष्यंत चौटाला होंगे JJP उम्मीदवार

Tags: Haryana Assembly Election 2019, Haryana news, Karnal news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर