Home /News /haryana /

कोहरे का कहर: करनाल में नहर में गिरी कार, चालक कार का शीशा तोड़ कर निकला बाहर

कोहरे का कहर: करनाल में नहर में गिरी कार, चालक कार का शीशा तोड़ कर निकला बाहर

धुंध के चलते नहर में गिरी कार

धुंध के चलते नहर में गिरी कार

Accident in Karnal: लोगों ने बताया कि नहर की तरफ से जो रास्ता आता है उस पर प्रशासन द्वारा न तो कोई साइन बोर्ड लगा रखा है और न ही कोई रूकावट के लिए दीवार बना रखी है. इसी कारण यहां अक्सर हादसे होते हैं.

हिमांशु नारंग

करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले में कोहरे का कहर देखने को मिला. जिले की भाखड़ा SYL नहर में  रात के समय एक कार गिर गई. कार के चालक को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. दरसअल कल रात को काफी ज्यादा धुंध थी. एक शख्स अपनी कार में पुंडरक गांव से घर की तरफ जा रहा था. गहरी धुंध (Fog) के कारण रास्ता न दिखाई देने पर कार चालक गाड़ी सहित नहर में गिर गया.

गनीमत यह रही कि जान का नुकसान नहीं हआ. पास मौजूद लोगों ने नहर में गाड़ी की लाइट जगती देखी तो वे नहर में उतर गए और कार चालक को बाहर निकाला. बाद में क्रेन की मदद से गाड़ी भी निकाल ली गई. कार चालक ने बताया कि उसने कार से बाहर निकलने का प्रयास किया. लेकिन जब वो गाड़ी की खिड़की खोलकर नहीं निकल पाया तो उसने गाड़ी का शीशा तोड़ा और इतने ग्रामीण भी मौके पर आ गए.

ग्रामीणों कीमदद से उसे बाहर निकाला गया. गाड़ी को ढूंढने के लिए आज दोपहर को गोताखोर प्रगट सिंह, उनकी टीम और ग्रामीण वहां इक्कठे हो गए. कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोर प्रगट सिंह ने चुंबक के जरिए नहर में गाड़ी को ढूंढा और फिर क्रेन की मदद से गाड़ी को बाहर निकाला. हादसे में गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि नहर की तरफ से जो रास्ता आता है उस पर प्रशासन द्वारा न तो कोई साइन बोर्ड लगा रखा है और न ही कोई रूकावट के लिए दीवार बना रखी है. इसी कारण यहां अक्सर हादसे होते हैं. लोगों ने प्रशासन से मांग की कि इस नहर के रास्ते की सड़क पर साइन बोर्ड लगाए जाए और गहरी धुंध में कोई वाहन चालक नहर में न गिरे इसके लिए यहां ग्रिल लगाने के साथ दीवार भी बनाई जाए.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर