केंद्र में फिर बनेगी मोदी सरकार, हरियाणा की सभी सीटों पर होगा कब्जा-मनोहर लाल खट्टर

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर करनाल ने एग्जिट पोल्स के आंकड़ों पर कहा कि केंद्र में फिर से मोदी सरकार बनेगी और हम हरियाणा में 10 की 10 सीटें जीतेंगे.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: May 20, 2019, 9:05 AM IST
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: May 20, 2019, 9:05 AM IST
लोकसभा चुनाव-2019 के एग्जिट पोल्स में एनडीए की सरकार बनती दिखाई दे रही है. सभी एग्जिट पोल्स में एनडीए को बहुमत मिलना बताया गया है. ऐसे में माना जा सकता है कि देश में एक बार फिर से पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी. एग्जिट पोल्स के अनुसार हरियाणा में बीजेपी को 6-8 सीटे मिलती दिखाई दे रही हैं.

वहीं करनाल पहुंचे  हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी 10 में से 10 जीतेगी और देश में एक बार फिर से मोदी सरकार बनेगी. सीएम ने कहा कि देश को लोग मोदी को एक बार से पीएम बनते देखना चाहते हैं. हरियाणा में एग्जिट पोल्स के आंकड़ों पर सीएम खट्टर ने कहा कि 'एग्जिट पोल्स के आकंड़ों ने कहीं ना कहीं हमारी बात पर मोहर लगा दी और हम केंद्र में सरकार बनाने में 10 की 10 सीटें जीतकर अपना सहयोग देंगे"



बता दें कि सबसे विश्वसनीय न्यूज़18-IPSOS (News18-IPSOS) ने  हरियाणा में बीजेपी को 6 से 8 और कांग्रेस को 2 से 4 सीटें पर जीत का अनुमान लगाया है. न्यूज़18-Ipsos के एग्जिट पोल के छह चरणों के मतदान पर आधारित आंकड़ों के मुताबिक हरियाणा में भाजपा 6 सीटों पर कम से कम बाज़ी मार रही है और बीजेपी को 8 सीटों तक हासिल हो सकती हैं. वहीं, कांग्रेस को 2 से 4 सीटों पर जीत मिलती दिख रही है.

यह भी पढ़ें-Lok Sabha Election Exit Poll 2019: हरियाणा में फिर बाजी मारेगी BJP, जीतेगी इतनी सीटें
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...