हरियाणा: बाप-बेटे के झगड़े में चली गोलियां, बहू को लगी, मौके पर मौत

पिता-बेटे के झगड़े में बीच-बचाव करने आई बहू की गोली लगने से मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

पिता-बेटे के झगड़े में बीच-बचाव करने आई बहू की गोली लगने से मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

Murder in Karnal: करनाल मं बाप-बेटे के झगड़े में चली गोली से बहू की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले के डबरी गांव में पिता और बेटे के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गई. गुस्से में पिता ने बेटे पर बंदूक तान दी और गोलियां चला दी. बीच बचाव करने आई बहू को गोलियां लग गई, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत (Death) हो गई. मामले की सूचना पुलिस (Police) को दी गई. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी सुसर को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि गांव डबरी में बाप महेंद्र सिंह और बेटे अमरजीत में झगड़ा इस कदर बढ़ा कि गुस्से में आकर पिता ने बेटे पर ही बदूंक तान दी. इतना ही नहीं बंदूक का ट्रिगर दबा दिया।.बंदूक से गोली निकली तो पति के बचाव में पत्नी कुलविंदर कौर आगे आ गई. नतीजतन गोली उसे लग गई. रात को गोलियों की आवाज सुनकर निवर्तमान सरपंच सहित कई ग्रामीण मौके पर पहुंचे. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सदर थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया.

शादी के 20 साल बाद हुआ था बच्चा

ये झगड़ा क्यों हुआ, इसका कारण क्या रहा इसको लेकर पुलिस अभी जांच कर रही है. लेकिन शादी के  20 साल बाद महिला को 1 साल पहले बच्चा हुआ था और उस बच्चे के सिर मां का आंचल उठ गया. गांव के सरपंच ने बताया कि महेंद्र सिंह के घर में 20 साल बाद पोते के रूप में खुशियां आई थी. अमरजीत और उसकी पत्नी कुलविंदर कौर बेटे की होने पर काफी खुश थे.
मामले की जांच जारी

वहीं पुलिस ने बताया कि गांव डबरी में गोली लगने से एक महिला की मौत होने की सूचना मिली थी. मौके पर जाकर जांच की तो पता चला कि पिता महेंद्र सिंह ने अपने बेटे पर गोली चलाई थी. इस बीच पुत्रवधू बीच में आ गई और उसके पेट में गोली लगी हैं, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. शव को कब्जे में ले लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज