Home /News /haryana /

CM फ्लाइंग ने सरसों का तेल बनाने वाली फर्जी फैक्ट्री में मारा छापा, मौके का हाल देख हैरान रह गए अफसर

CM फ्लाइंग ने सरसों का तेल बनाने वाली फर्जी फैक्ट्री में मारा छापा, मौके का हाल देख हैरान रह गए अफसर

करनाल में सरसों का तेल बनाने वाली फैक्ट्री का सीएम फ्लाइंग ने छापा मारकर भंडाफोड़ किया है.

करनाल में सरसों का तेल बनाने वाली फैक्ट्री का सीएम फ्लाइंग ने छापा मारकर भंडाफोड़ किया है.

Karnal News: CM फ्लाइंग ने एक अन्य गोदाम को खोलकर देखा गया तो उनके अंदर हज़ारों की संख्या में चावल की बोरियां मिलीं. अधिकारी इसकी भी जांच कर रहे हैं.

    हिमांशु नारंग.

    करनाल. हरियाणा के करनाल के काछवा रोड पर स्थित गोदामों पर CM फ्लाइंग (CM Flying squad) ने छापा मारा. यहां पर फर्जी तरीके सरसों के तेल की फैक्ट्री का संचालन हो रहा था. अलग-अलग ब्रांड और कंपनियों के पैकिंग, लेबल मैटेरियल देख अधिकारियों के होश उड़ गए. बिना किसी के नाम का बोर्ड टांगकर फैक्ट्री चल रही थी. डॉक्टरों की टीम को मौके पर बुलाकर सरसों के तेल के सैंपल लिए गए हैं.

    CM फलाइंग स्क्वॉड के अधिकारियों ने मौके पर ही खाद्य आपूर्ति विभाग और मार्केट कमेटी व सेल टैक्स विभाग के अधिकारियों को बुलाया और फैक्ट्री की अच्छे से छानबीन की गई. वहां बनाए जा रहे सरसों के  तेल के सैंपल लिए गए. वहीं आज भी करनाल के काछवा रोड पर स्थित गोदामों पर छापे मारे गए. जिस एक गोदाम में पीछे की साइड पर बिना किसी कंपनी के नाम व बिना किसी बोर्ड के एक रसोई में प्रयोग होने वाले सरसों के तेल की फैक्ट्री मिली.

    सीएम फ्लाइंग के वहां पहुंचने से पहले ही वहां पर काम करने वाले कर्मचारी वहां से भाग गए. टीम के सदस्यों ने जब गोदाम का आधा बंद शटर खोला तो अंदर कई अलग-अलग कंपनियों के पैकिंग मैटेरियल देखे और अलग-अलग कंपनियों के मार्क के लेबल देखे तो अधिकारियों के होश उड़ गए. मौके पर डॉक्टरों की टीम को भी बुलाया गया, जिन्होंने सैंपल लिए. डॉक्टर का कहना है कि तेल के सैंपल ले लिए हैं और जांच की जायेगी.

    एक अन्य गोदाम में मिली चावल की हजारों बोरियां

    CM फ्लाइंग ने एक अन्य गोदाम को खोलकर देखा गया तो उनके अंदर हज़ारों की संख्या में चावल की बोरियां मिलीं. वहींं मौके पर पहुंचे खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारियों का कहना है कि सभी दस्तावेजों की जांच की जायेगी. यहां पर कितना स्टॉक है और कहां से आया है. वहीं CM फलाइंग का कहना है की सभी विभागों के अधिकारीयों को मौके पर बुलाया है. सभी दस्तावेजों और सामान की जांच की जायेगी.

    Tags: Haryana news, Karnal news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर