लाइव टीवी

करनाल: सीएम खट्टर ने तहसीलदार, नायब तहसीलदार और पटवारी किया सस्पेंड, ये थी वजह...

News18 Haryana
Updated: December 16, 2019, 3:33 PM IST
करनाल: सीएम खट्टर ने तहसीलदार, नायब तहसीलदार और पटवारी किया सस्पेंड, ये थी वजह...
एक्शन मोड में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

तहसील कार्यालय में गए उन्हें जमीनों की काफी रजिस्ट्री पैडिंग मिली, इस पर उन्हें गुस्सा आ गया. सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने कार्रवाई करते हुए तहसीलदार (Tehsildar) रविंद्र, नायब तहसीलदार हवासिंह, रजिस्ट्री क्लर्क राजबीर और पटवारी सलमा को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) सोमवार को अचानक से लघु सचिवालय में औचक निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान वो तहसील कार्यालय में गए उन्हें जमीनों की काफी रजिस्ट्री पैडिंग मिली, इस पर उन्हें गुस्सा आ गया. सीएम ने कार्रवाई करते हुए तहसीलदार रविंद्र, नायब तहसीलदार हवासिंह, रजिस्ट्री क्लर्क राजबीर और पटवारी सलमा को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया.

मुख्यमंत्री ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि तहसील कार्यालय के कर्मचारी रजिस्ट्री करने, उसका टोकन देने व रजिस्ट्री की डिलीवरी देने में लोगों को परेशान करते थे. कहीं-कहीं पैसे लेने की शिकायत भी मिली थी. ऐसी शिकायत मिलने की वजह से सीएम ने खुद जाकर मामले की जांच की.

ऐसी लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि इस तरह की लापरवाही वो कभी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि इस तरह की कार्रवाई से पूरे प्रदेश में संदेश जाएगा और इस तरह के अधिकारी लोगों को परेशान नहीं करेंगे. रजिस्ट्री का नियम है कि उसी दिन रजिस्ट्री होनी चाहिए और शाम तक डिलीवर हो जानी चाहिए. लोगों की शिकायत पर कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़ें- हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा, वीर सावरकर के बाल के बराबर भी नहीं राहुल गांधी

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी की फसल खराब हो चुकी है, सोनिया गांधी उनकी ब्रांडिंग करवा रही है: जेपी दलाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2019, 3:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर