लाइव टीवी

साइकिल पर सवार होकर मतदान करने पहुंचे सीएम खट्टर, बोले- हम बहुमत से बना रहे सरकार

News18 Haryana
Updated: October 21, 2019, 10:40 AM IST
साइकिल पर सवार होकर मतदान करने पहुंचे सीएम खट्टर, बोले- हम बहुमत से बना रहे सरकार
सीएम खट्टर का अनोखा अंदाज, साइकिल पर पहुंचे वोट डालने

करनाल पहुंचकर सीएम खट्टर पहले अपने घर गए और वहां से साइकिल पर सवार होकर मतदान केंद्र पहुंचे. इस दौरान सीएम ने कहा कि हम बहुमत से सरकार बनाने जा रहे हैं.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) साइकिल पर सवार होकर मतदान करने पहुंचे. वो सोमवार सुबह चंडीगढ़ (Chandigarh) से जनशताब्दी एक्सप्रेस में सवार होकर मतदान के लिए निकले थे. करनाल (Karnal) पहुंचकर वो पहले अपने घर गए और वहां से साइकिल पर सवार होकर मतदान केंद्र पहुंचे. इस दौरान सीएम ने कहा कि हम बहुमत से सरकार बनाने जा रहे हैं. सीएम ने जनता से वोट करने की अपील की.




चंडीगढ़ से निकलते वक्त सीएम मनोहर लाल खट्टर ने लोगों से मतदान के लिए बाहर निकलने की अपील की थी, उन्होंने ट्वीट भी किया और लिखा कि पहले मतदान तब जलपान, मैं अपना वोट डालने जा रहा हूं. प्रदेश के सभी नागरिकों से विनम्र अनुरोध करता हूं कि आप भी अपने मतदान केंद्र पर जाकर मताधिकार का प्रयोग जरूर करें. मजबूत सरकार बनाने के लिए आपका एक-एक वोट निर्णायक है.



वोट डालने का बाद भी किया ट्वीट

सीएम खट्टर ने मतदान करने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि आज करनाल, प्रेमनगर में राजकीय कन्या स्कूल में बने मतदान केंद्र में जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया. प्रदेश के सभी मतदाताओं से निवेदन है कि लोकतंत्र के इस पर्व में अपने कर्तव्य का निर्वहन करें और सुखी व समृद्ध हरियाणा के लिए मतदान करें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 10:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...