Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    निकिता मर्डर मामले पर CM खट्टर बोले- लव जिहाद पर कानून बनाने की सोच रही सरकार

    सीएम मनोहर लाल खट्टर ने करनाल में खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया
    सीएम मनोहर लाल खट्टर ने करनाल में खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया

    निकिता मर्डर मामले में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर (Manoharlal Khattar) ने कहा कि ये मामला लव जिहाद (Love Jihad) से जुड़ा हुआ है. इस मामले पर सरकार गंभीर है. केंद्र सरकार के साथ भी लगातार विचार विमर्श चल रहा है.

    • Share this:
    रिपोर्ट- हिमांशु नारंग

    करनाल. हरियाणा दिवस (Haryana Divas) के मौके पर करनाल के कर्ण स्टेडियम में राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ. इस प्रतियोगिता में 8 खेलों को शामिल किया गया है. मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर (Manoharlal Khattar) ने प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए एकता दिवस की खिलाड़ियों को शपथ दिलाई. इस प्रतियोगिता में प्रदेशभर के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. प्रतियोगिता में अव्वल आने वाले खिलाड़ियों को मुख्यमंत्री पुरस्कार देकर सम्मानित करेंगे.

    इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि 29 अगस्त को खेल दिवस नहीं मना पाए थे, इसलिए हरियाणा दिवस के मौके पर खेल दिवस का आयोजन किया गया है. साथ ही खेलो इंडिया कार्यक्रम की भी तैयारी शुरू कर दी गई है. सीएम ने कहा कि खिलाड़ियों के लिए सरकार नई-नई सुविधाएं ला रही हैं, ताकि उनका सपना न टूटे.



    'शांतिपूर्ण प्रदर्शन करें किसान'
    कृषि कानूनों के विरोध में किसान संगठनों द्वारा 5 नवम्बर को चक्का जाम के ऐलान पर मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है. लेकिन लॉ एंड आर्डर को किसानों को अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए. शांतिपूर्वक तरीके से किसान अपना प्रदर्शन कर सकते हैं. अगर कोई कानून व्यवस्था बिगाड़ेगा, तो उससे सख्ती से निपटा जाएगा.

    लव जिहाद पर सरकार गंभीर 

    निकिता मर्डर मामले में मुख्यमंत्री ने कहा कि ये मामला लव जिहाद से जुड़ा हुआ है. इस मामले पर सरकार गंभीर है. केंद्र सरकार के साथ भी लगातार विचार विमर्श चल रहा है. ऐसे मामले दोबारा न हो, इसको लेकर भी चिंतन किया जा रहा है. लव जिहाद पर कानून बनाने को लेकर भी विचार चल रहा है. इस मामले में निर्दोष न फंसे इस बात का पूरा धयान रखा जाएगा, लेकिन दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

    बरोदा उपचुनाव पर सीएम ने कहा कि उपचुनाव में निश्चित तौर पर हमारी जीत होगी. नेशनल हाईवे का अधूरे पड़े काम पर कहा कि 31 मार्च तक इसे पूरा कर लिया जाएगा.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज