हरियाणा विधानसभा चुनाव: सीएम खट्टर ने करनाल से भरा नामांकन, योगी आदित्यनाथ रहे साथ मौजूद

करनाल सीट से सीएम खट्टर ने भरा नामांकन
करनाल सीट से सीएम खट्टर ने भरा नामांकन

हरियाणा बीजेपी के तमाम नेता भी उनके साथ मौजूद रहे. नामांकन से पहले सीएम खट्टर ने जता को संबोधित भी किया.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) के लिए बीजेपी (BJP) ने सोमवार को टिकटों का एलान कर दिया. मंगलवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने करनाल सीट से नामांकन भरा. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और  हरियाणा बीजेपी के तमाम नेता भी उनके साथ मौजूद रहे. नामांकन से पहले सीएम खट्टर ने जनता को संबोधित भी किया.

जनता को संबोधित करते हुए सीएम खट्टर ने कहा कि करनाल की जनता ने मुझे प्यार और आशीर्वाद दिया. आपने विधायक बनाया और पार्टी के पार्लियामेंट बोर्ड ने सीएम की जिम्मेदारी सौंपी. मैंने विधायक और सीएम के नाते पूरा विकास सभी को साथ लेकर किया. पारदर्शिता के साथ विकास किया 1 लाख 20 हज़ार करोड़ के बजट के साथ सबका विकास सुनिश्चित किया. सीएम ने कहा करनाल के लोगों से अपील है कि पूरे प्रदेश में अपने सम्बन्धियों और रिश्तेदारों को बीजेपी को वोट की अपील करें.


योगी आदित्यनाथ ने की सीएम खट्टर की तारीफ



वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कहा कि मैं आप लोगों बधाई देता हूं कि 2014 में आपने योग्य विधायक चुना ओर पीएम मोदी और अध्यक्ष अमित शाह ने उनको सीएम नियुक्त किया. ये आप सभी के लिए बधाई है. मनोहर लाल जी पूरे देश में छा गए है और इसका श्रेय हरियाणा की जनता को जाता है. मनोहर लाल ने ईमानदारी के साथ काम करके साबित किया है औऱ यूपी के अंदर भर्ती करने के लिए मैंने मनोहर लाल से पूछा आप कैसे करते हैं.

पूर्व की सरकारों पर साधा निशाना

योगी ने पूर्व की सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां परिवारवाद और वंशवाद था एक तरह का तांडव हरियाणा में रहा. हरियाणा में लोगों के हक मारे गए, युवाओं की नौकरियों को बांटा गया और किसानों को उनका हक नहीं दिया गया. मनोहर लाल ने हरियाणा के लोगों को सम्मान दिया है और प्रदेश की  तस्वीर बदली है.

ये भी पढ़ें - हरियाणा विधानसभा चुनाव: BJP ने दिया दो मुस्लिमों को टिकट, इनेलो छोड़कर आए थे

ये भी पढ़ें - कल 10 बजे नामांकन दाखिल करेंगे मनोहर लाल खट्टर, योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे मौजूद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज