कोल्ड ड्रिंक्स से भरा ट्रक पलटा तो लूटने पहुंचे लोग, पुलिस ने घर-घर जाकर ढूंढ निकाली बोतल

करनाल में ट्रक पलटने के बाद मची कोल्ड ड्रिंक्स की लूट.

करनाल में ट्रक पलटने के बाद मची कोल्ड ड्रिंक्स की लूट.

Karnal Cold Drinks Loot: करनाल में हाईवे पर खराबी के बाद रुके ट्रक में तेज रफ्तार टैंकर ने मारी टक्कर तो कोल्ड ड्रिंक्स से लदा वाहन पलटा. पास के गांव वाले ट्रक से गिरी कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलें लूट ले गए, बाद में पुलिस ने घर-घर जाकर करीब 200 बोतलें इकट्ठा की.

  • Share this:

रिपोर्ट - हिमांशु नारंग

करनाल. ''लूट ली जी, लूट ली, गांव वालों ने कोल्ड ड्रिंक लूट ली.'' जी हां, कुछ ऐसा ही शोर हो रहा था हरियाणा के करनाल में स्थित उचानी गांव के पास. दरअसल, करनाल में नेशनल हाईवे के पास आज कोल्ड ड्रिंक्स से भरा एक ट्रक पलट गया. यह घटना उचानी गांव के पास हुई. गांव के लोगों को ट्रक पलटने की खबर मिली, तो शुरुआत में किसी ने ध्यान नहीं दिया. लेकिन गांव के कुछ लोगों ने जब उन्हें ये बताया कि ट्रक में कोल्ड ड्रिंक्स भरा था, तो गांव वाले घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े.

देखते ही देखते नेशनल हाईवे पर लोगों की भीड़ जुट गई. जिसे जितनी कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलें हाथ लग रही थीं, उठा ले जा रहा था. कोई झोले में तो कोई दोनों हाथों से ही कोल्ड ड्रिंक्स लूटने में जुटा हुआ था. इसी बीच करनाल पुलिस को भी हाईवे पर कोल्ड ड्रिंक्स से भरे ट्रक के पलटने की जानकारी मिली, तो पुलिसबल भी मौके पर पहुंच गया. हाईवे पर लोगों को कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलें लूटते देख पहले तो पुलिसवालों की कुछ समझ में नहीं आया, लेकिन जब ट्रक ड्राइवर शरनजीत ने लोगों की कारस्तानी के बारे में बताया तो पुलिस ने फौरन ही सभी को वहां से भगाया.

उचानी गांव के पास हुई घटनास्थल पर मौजूद एक पुलिसवाले ने बताया कि गांव के बच्चे-बूढ़े, जवान और महिलाएं, सभी कोल्ड ड्रिंक्स की बोतल लूट रहे थे. सभी लोग कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलें अपने-अपने घरों में ले आए. पुलिस को घटना की जानकारी मिल गई थी, इसलिए कहीं वह घर न पहुंच जाए, इसलिए लोगों ने घरों में बोतलें छुपा लीं. किसी ने ढेरों बोतलें फ्रिज में रख लीं, तो कोई बोरी में भरकर पलंग के नीचे बोतलें छुपाने में लग गया.
इधर, पुलिस ने जब कोल्ड ड्रिंक्स की लूटी गई बोतलों की तलाश शुरू की, तो गांव में हड़कंप मचा. पुलिस ने घर-घर जाकर लूटी गई बोतलें बरामद करनी शुरू की. पुलिसकर्मी के मुताबिक गांव में अलग-अलग घरों से कोल्ड ड्रिंक्स की करीब 200 बोतलें बरामद की गईं. ट्रक के ड्राइवर ने बताया कि हाईवे पर उसका ट्रक खराब हो गया था. ट्रक से उतरकर वह खराबी की जांच कर ही रहा था कि इसी बीच एक तेज रफ्तार टैंकर ने टक्कर मार दी, जिससे कोल्ड ड्रिंक्स से भरा ट्रक पलट गया. ड्राइवर ने बताया कि घटना में उसकी जान बाल-बाल बच गई. उसने कहा कि एक तो दुर्घटना के कारण पहले ही नुकसान हो गया, ऊपर से गांव वाले कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलें लूट ले गए, यह डबल नुकसान है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज