Home /News /haryana /

निक्की से परेशान होकर मैं आत्महत्या कर रहा हूं: बिजेन्द्र

निक्की से परेशान होकर मैं आत्महत्या कर रहा हूं: बिजेन्द्र

  • News18
  • Last Updated :
ये खत, उस पुलिस सब इंस्पेक्टर बिजेन्द्र का है जो एक लड़की की ब्लैकमेलिंग से इतना परेशान हुआ कि उसने अपनी सरकारी  पिस्टल से महिला की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली.

बिजेन्द्र ने सुसाइड नोट में अपने सारे दर्द बयां करने के बाद खुद के सीने में गोली मार ली क्योंकि वह महिला उसे प्यार के बदले ब्लैकमेल कर रही थी.

बिजेन्द्र मूल रूप से हरियाणा का रहने वाला था. दिल्ली के द्वारका थाने में एसआई बिजेंद्र ने अपनी प्रेमिका को गोली मारकर खुदखुशी कर ली थी. इस मामले में पुलिस को एसआई के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था.

सुसाइड नोट में लिखा था, मैं बहुत परेशान हूं.  निक्की ने मुझे परेशान कर रखा है. मुझे गलत करना पड़ रहा है, मैं अपना काम भी नहीं कर पा रहा हूं. मैं जो करने जा रहा हूं उसका कोई जिम्मेदार नहीं है.

मेरी दोस्ती निक्की से 2010 में हुई थी, पहले दोस्ती के बाद उसने मुझे ब्लैकमेल किया कि तुम्हें फंसा दूंगी और पहली किस्त के तौर पर में मुझसे 5 लाख रुपए लिए. इसके बावजूद डिपार्टमेंट में मेरी शिकायत कर दी और फिर शिकायत वापस लेने के लिए मुझसे 10 लाख रुपए लिए. मैं तंग आ चुका हूं. मैं उसे दोस्त मानता था और वो मुझे फंसाना चाह रही थी, रोज धमकी देती थी.

निक्की के संबंध मुझे मिलाकर 5 लोगों से थे. वह कई लोगों को फसाकर उगाही करती थी. अब मैं और नहीं सह सकता इसलिए अपने बीवी बच्चों से माफी मांगना चाहता हूं. पर अब हद हो गई है. जो कर रहा हूं वो जरूरी है और सबके पीछे निक्की ही है.

Tags: Blackmail, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर