Union Budget 2018-19 Union Budget 2018-19

अशोक तंवर ने साधा खट्टर सरकार पर निशाना, बोले- सरकार पूरी तरह से फेल

ETV Haryana/HP
Updated: January 13, 2018, 8:32 PM IST
अशोक तंवर ने साधा खट्टर सरकार पर निशाना, बोले- सरकार पूरी तरह से फेल
File Photo
ETV Haryana/HP
Updated: January 13, 2018, 8:32 PM IST
हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा. तंवर ने कहा कि खट्टर सरकार आज पूरी तरह से विफल है. आने वाले समय में कांग्रेस की तरफ से मंथन शिवर शुरू किए जाएंगे. जिनमें 2019 का मिशन रखा जाएगा.

करनाल जिले के कई गांव का दौरा करने पहुंचे अशोक तंवर का समर्थकों ने फूल-मालाओं से स्वागत किया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए तंवर ने भाजपा सरकार पर जमकर भड़ास निकाली. तंवर ने कहा की कल सुप्रीम कोर्ट के चार जजों ने प्रेस वार्ता के माध्यम से कहा कि ‘लोकतंत्र को खतरा है’, ये बहुत संवेदनशील मामला है.

उन्होंने कहा है कि पहले भी कई मुद्दों को लेकर हम चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया के पास गए है. सरकार की दखलअंदाजी से लोग बरी हो रहे है, जिन्होंने बड़े बड़े घोटाले किए हैं. तंवर ने कहा कि हम लोगों को मिलकर आने वाले समय में इन चुनौतिया का सामना करना है. जिसके लिए कांग्रेस पूरी तरह से तैयार है.

वही तंवर ने कहा कि मुझे पता लगा है कि सरकार ने हिसार के एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय बनाने के बारे में कहा था. मैंने पहले ही कहा था कि ये सरकार झूठी सरकार है और अगर ये सरकार अंतरराष्ट्रिय एयरपोर्ट वहां बना देती है तो हम राजनीती से संन्यास ले लेंगे.आज यह बात संसद के पटल के माध्यम से साबित हुई है.

वहीं एनएसयूआई के छात्र नेता को गिरफ्तार किए जाने पर तंवर ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अभी तो एक छात्र ने सवाल पूछा है. लेकिन जब पूरे हरियाणा के करोड़ों लोग सवाल पूछेंगे तब ये लोग कहां जाएंगे, ये बहुत बड़ा प्रश्न चिह्न है. मुख्यमंत्री, विधायक और सांसद को जिम्मेदारी के साथ लोगों का जवाब देना चाहिए. लोगों की समस्या का हल निकालना चाहिए, लेकिन ये सरकार पूरी तरह से विफल हो चुकी है.

वही तंवर ने बताया कि आने वाले समय में मंथन शिवर के माध्यम से जल्द ही 2019 का मिशन रखा जाएगा और 15 तारिक से गुरुग्राम से मंथन शिवर शुरू होगा. इसके बाद साइकिल यात्रा के माध्यम से व्यापारी, मजदूर और किसानों के पास जाकर उन्हें समझाएंगे ताकि इस झूठी सरकार को बाहर का रास्ता दिखाया जाए.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर