फुंके हुए कारतूस की तरह है कांग्रेस : मनोहर लाल खट्टर

उन्होंने कहा कि कांग्रेस फुंका हुआ कारतूस है. दूसरी ओर एलएसपी और बीएसपी गठबंधन पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का कहना है कि गठबंधन निराश आदमी को करना होता है जब कोई नेता, कोई नीति नहीं कोई सिस्टम नहीं होता.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: February 11, 2019, 6:41 PM IST
फुंके हुए कारतूस की तरह है कांग्रेस : मनोहर लाल खट्टर
मुख्यमंत्री हरियाणा- मनोहर लाल खट्टर
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: February 11, 2019, 6:41 PM IST
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर करनाल पहुंचे. करनाल की नेवल हवाई पट्टी पर पहुंचकर मुख्यमंत्री ने बीजेपी के कार्यक्रताओं से मुलाक़ात की और उनके साथ लंच किया. उसके बाद करनाल से प्लेन में बैठकर आगे के लिए रवाना हो गए. मीडिया से बातचीत में सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा की कल कुरुक्षेत्र प्रधानमंत्री आ रहे हैं. इस कार्यक्रम में 20 हजार से ऊपर महिलाएं कुरुक्षेत्र पहुंचेगी. केंद्रीय व प्रदेश के 6 प्रोजेक्ट हैं, जिनका उदघाटन शिलान्यास होगा. इसमें करनाल पानीपत शामिल है.

वहीं कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के लखनऊ में चल रहे रोड शो पर मुख्यमंत्री हरियाणा ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस फुंका हुआ कारतूस है. दूसरी ओर एलएसपी और बीएसपी गठबंधन पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का कहना है कि गठबंधन निराश आदमी को करना होता है जब कोई नेता, कोई नीति नहीं कोई सिस्टम नहीं होता. ऐसे दलों पर पर जनता भरोसा नहीं करती है. इस तरह सीएम ने संकेत दिए कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी अकेले उतरने वाली है. उनके कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने भी यह बात आज खुलकर कही है.

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव: केजरीवाल की पार्टी ने हरियाणा में चौटाला परिवार के बागियों से मिलाया हाथ



यह भी पढ़ें - दुष्यंत बोले- माफी मांगे अभय चौटाला, नहीं तो भेजेंगे लीगल नोटिस
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...