लाइव टीवी

बुलेट पर जा रहे मां-बेटे को कंटेनर ने मारी टक्कर, हादसे में महिला की मौत
Karnal News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 1, 2020, 1:35 PM IST
बुलेट पर जा रहे मां-बेटे को कंटेनर ने मारी टक्कर, हादसे में महिला की मौत
कंटेनर ने बुलेट को मारी टक्कर, हादसे में महिला की मौत

करनाल (Karnal) में मेरठ रोड सिंगल हाईवे पर तेज़ रफ़्तार एक कंटेनर ने बुलेट बाइक (bike) को टक्कर (Collision) मार दी. हादसे (road accident) में बुलेट सवार एक महिला की मौत (dead) हो गई, जबकि बुलेट चालक गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) में मेरठ रोड सिंगल हाईवे पर तेज़ रफ़्तार एक कंटेनर ने बुलेट बाइक (bike) को टक्कर (Collision) मार दी. हादसे (road accident) में बुलेट सवार एक महिला की मौत (dead) हो गई, जबकि बुलेट चालक गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कंटेनर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 घर की तरफ जा रहे मां- बेटे को कंटेनर ने रौंदा

करनाल में मेरठ रोड सिंगल हाईवे पर रोज़ाना हादसे देखने को मिलते हैं. आज एक फिर ऐसा हादसा हो गया, जिसमें एक महिला की मौत हो गई और बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. दरअसल मां और बेटा बुलेट बाइक पर सवार होकर घर की तरफ जा रहे थे, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ़्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी. हादसे में बाइक पर पीछे बैठी महिला की टक्कर लगने के बाद नीचे गिरी और कंटेनर ने उन्हीं के ऊपर से गाड़ी चढ़ा दी, जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई और लड़का इस हादसे में  गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. वहीं मृतक महिला के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



कंटेनर चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार



पुलिस के अनुसार तेज़ रफ़्तार कंटेनर चालक टक्कर मारने के बाद रुका नहीं, बल्कि अपने कंटेनर की रफ्तार और बढ़ाकर वहां से भागने लगा और  आगे चलकर फिर उसने एक गाड़ी को और टक्कर मारी. वहीं स्थानीय की सूझ-बूझ से कंटेनर को रुकवाया गया और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हाथों सौंपा गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

( करनाल से हिमांशु नारंग की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- जींद में कोहरे के चलते स्कूल बस और कार में जबरदस्त टक्कर, 3 की मौत, 1 घायल

यह भी पढ़ें- नाबालिग रेप केसः 3 दिन तक दोनों बहनों की अस्मत से खेलता रहा आरोपी बाबा, जान से मारने की भी दी धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2020, 1:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading