Home /News /haryana /

बुलेट पर जा रहे मां-बेटे को कंटेनर ने मारी टक्कर, हादसे में महिला की मौत

बुलेट पर जा रहे मां-बेटे को कंटेनर ने मारी टक्कर, हादसे में महिला की मौत

कंटेनर ने बुलेट को मारी टक्कर, हादसे में महिला की मौत

कंटेनर ने बुलेट को मारी टक्कर, हादसे में महिला की मौत

करनाल (Karnal) में मेरठ रोड सिंगल हाईवे पर तेज़ रफ़्तार एक कंटेनर ने बुलेट बाइक (bike) को टक्कर (Collision) मार दी. हादसे (road accident) में बुलेट सवार एक महिला की मौत (dead) हो गई, जबकि बुलेट चालक गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया.

अधिक पढ़ें ...
    करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) में मेरठ रोड सिंगल हाईवे पर तेज़ रफ़्तार एक कंटेनर ने बुलेट बाइक (bike) को टक्कर (Collision) मार दी. हादसे (road accident) में बुलेट सवार एक महिला की मौत (dead) हो गई, जबकि बुलेट चालक गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कंटेनर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

     घर की तरफ जा रहे मां- बेटे को कंटेनर ने रौंदा

    करनाल में मेरठ रोड सिंगल हाईवे पर रोज़ाना हादसे देखने को मिलते हैं. आज एक फिर ऐसा हादसा हो गया, जिसमें एक महिला की मौत हो गई और बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. दरअसल मां और बेटा बुलेट बाइक पर सवार होकर घर की तरफ जा रहे थे, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ़्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी. हादसे में बाइक पर पीछे बैठी महिला की टक्कर लगने के बाद नीचे गिरी और कंटेनर ने उन्हीं के ऊपर से गाड़ी चढ़ा दी, जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई और लड़का इस हादसे में  गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. वहीं मृतक महिला के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    कंटेनर चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    पुलिस के अनुसार तेज़ रफ़्तार कंटेनर चालक टक्कर मारने के बाद रुका नहीं, बल्कि अपने कंटेनर की रफ्तार और बढ़ाकर वहां से भागने लगा और  आगे चलकर फिर उसने एक गाड़ी को और टक्कर मारी. वहीं स्थानीय की सूझ-बूझ से कंटेनर को रुकवाया गया और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हाथों सौंपा गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

    ( करनाल से हिमांशु नारंग की रिपोर्ट )

    यह भी पढ़ें- जींद में कोहरे के चलते स्कूल बस और कार में जबरदस्त टक्कर, 3 की मौत, 1 घायल

    यह भी पढ़ें- नाबालिग रेप केसः 3 दिन तक दोनों बहनों की अस्मत से खेलता रहा आरोपी बाबा, जान से मारने की भी दी धमकी

    Tags: Haryana news, Karnal news, Road accident

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर