Home /News /haryana /

करनाल में दर्दनाक हादसा: बाइक पर पलटा ट्रक पर रखा कंटेनर, दो चचेरे भाइयों की मौत

करनाल में दर्दनाक हादसा: बाइक पर पलटा ट्रक पर रखा कंटेनर, दो चचेरे भाइयों की मौत

करनाल में दर्दनाक हादसा

करनाल में दर्दनाक हादसा

Accident in Karnal: दोनों युवक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के नकुड़ क्षेत्र के गांव ढांढा माजरा के रहने वाले थे. हादसे के बाद फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है पुलिस.

    करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई. हादसा दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे (Delhi-Chandigarh National Highway) पर हुआ. एक ट्रक सड़क के किनारे चल रही बाइक पर पलट गया. हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. दोनों मृतक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के नकुड़ क्षेत्र के गांव ढांढा माजरा के निवासी हैं.

    मृतकों की पहचान हिमांशु पुत्र राजेंद्र और दीपक पुत्र सोमा के रूप में हुई है. दोनों युवक तरावड़ी की माडर्न डेयरी में काम करने के लिए आए हुए थे. काम खत्म करने के बाद वे अपने घर उत्तर प्रदेश की तरफ जा रहे थे. हिमाचल प्रदेश नंबर का ट्रक कंटेनर लेकर दिल्ली जा रहा था कि तरावड़ी क्षेत्र में शामगढ़ के पास अनियंत्रित होकर पलट गया और हाइवे से सर्विस रोड पर आ गया.

    हादसे का कारण धुंध को माना जा रहा

    हादसे का मुख्य कारण घनी धुंध को माना जा रहा है. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. हादसे की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवाया. वहीं हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई है. शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं.

    इधर, हादसे की सूचना मिलने के बाद परिवार में मातम का माहौल है. दोनों भाई जो मेहनत करके अपने परिवार का पेट पालते थे उनकी एक हादसे ने जान ले ली. पुलिस का कहना है कि आऱोपी ट्रक ड्राइवर को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Tags: Accident, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर