अपना शहर चुनें

States

करनाल में दर्दनाक हादसा: बाइक पर पलटा ट्रक पर रखा कंटेनर, दो चचेरे भाइयों की मौत

करनाल में दर्दनाक हादसा
करनाल में दर्दनाक हादसा

Accident in Karnal: दोनों युवक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के नकुड़ क्षेत्र के गांव ढांढा माजरा के रहने वाले थे. हादसे के बाद फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है पुलिस.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 2:19 PM IST
  • Share this:
करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई. हादसा दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे (Delhi-Chandigarh National Highway) पर हुआ. एक ट्रक सड़क के किनारे चल रही बाइक पर पलट गया. हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. दोनों मृतक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के नकुड़ क्षेत्र के गांव ढांढा माजरा के निवासी हैं.

मृतकों की पहचान हिमांशु पुत्र राजेंद्र और दीपक पुत्र सोमा के रूप में हुई है. दोनों युवक तरावड़ी की माडर्न डेयरी में काम करने के लिए आए हुए थे. काम खत्म करने के बाद वे अपने घर उत्तर प्रदेश की तरफ जा रहे थे. हिमाचल प्रदेश नंबर का ट्रक कंटेनर लेकर दिल्ली जा रहा था कि तरावड़ी क्षेत्र में शामगढ़ के पास अनियंत्रित होकर पलट गया और हाइवे से सर्विस रोड पर आ गया.

हादसे का कारण धुंध को माना जा रहा


हादसे का मुख्य कारण घनी धुंध को माना जा रहा है. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. हादसे की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवाया. वहीं हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई है. शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं.
इधर, हादसे की सूचना मिलने के बाद परिवार में मातम का माहौल है. दोनों भाई जो मेहनत करके अपने परिवार का पेट पालते थे उनकी एक हादसे ने जान ले ली. पुलिस का कहना है कि आऱोपी ट्रक ड्राइवर को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज