COVID-19 Update: करनाल में दूल्हा-दुल्‍हन और 6 रिश्तेदार कोरोना संक्रमित, शादी में शामिल हुए थे 100 से ज्यादा लोग
Karnal News in Hindi

COVID-19 Update: करनाल में दूल्हा-दुल्‍हन और 6 रिश्तेदार कोरोना संक्रमित, शादी में शामिल हुए थे 100 से ज्यादा लोग
शादी में शामिल हुए थे 100 से ज्यादा लोग

COVID-19 Update: दूल्‍हा-दुल्‍हन समेत 6 लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रशासन की नींद उड़ गई है. शादी में शिरकत करने वाले कई लोगों की अभी तक जांच भी नहीं हुई है.

  • Share this:
कोरोना. जानलेवा महामारी कोविड-19 का कहर आग की तरह फैल रहा है. आए दिन आंकड़ों में इजाफा हो रहा है, इसके बावजूद लोग लगातार कोताही बरत कर कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को आमंत्रण दे रहे हैं. करनाल में भी रविवार को कोरोना संक्रमण के 15 नए मामले सामने आए. दरअसल, 29 जून को करनाल के 5 सितारा होटल में शादी (Marriage) हुई थी, जिसमें 100 से ज्यादा लोगों ने शिरकत की थी. अब खुद दूल्हा-दुल्हन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. परिवार के 6 लोग भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. वहीं, अभी भी कुछ रिश्तेदारों का कोरोना टेस्ट करना बाकी है.

बता दें कि पहले करनाल के एक निजी अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव मरीज पहुंचा, जिसके बाद स्टाफ और डॉक्टर भी पॉजिटिव हो गए और अब शादी की वजह कोरोना के केस और बढ़ गए हैं. अब इस शादी में शिरकत करने वाले और उनके संपर्क में आने वाले लोगों के भी संक्रमण की चपेट में आने का खतरा बढ़ गया है.

सीएम सिटी में 151 एक्टिव केस
उपायुक्त कृष्ण कुमार ने बताया कि पहले करनाल में एक निजी हॉस्पिटल में कोविड- 19 के मरीज के पहुंचने के बाद हॉस्पिटल के कई स्टाफ के कर्मचारी और डॉक्टर पॉजिटिव हो गए थे. अब शादी के चलते एक ही घर में दूल्हा-दुल्हन और उनके कई रिश्‍तेदार पॉजिटिव पाए गए हैं. करनाल में कुल केस 405 हैं. इनमें से 151 एक्टिव केस हैं. वहीं, ठीक हुए मरीज 246 हैं, जबकि 8 लोगों की मौत हो चुकी है.
हरियाणा में कोरोना संक्रमितों की संख्या 17 हजार पार


प्रदेश में एक ही दिन में 487 और नए संक्रमित मरीज मिले हैं, वहीं 6 और लोगों की वायरस के संक्रमण ने जान ले ली है. राज्य में अब कुल संक्रमितों की संख्या 17284 तक पहुंच गई है, जबकि 274 मौत हो चुकी है. अभी 4066 मरीज एक्टिव हैं. रविवार को गुरुग्राम में एक नई मौत के बाद आंकड़ा 100 पर पहुंच गया है, जबकि दूसरे नंबर पर फरीदाबाद है. यहां भी तीन लोगों की मौत के बाद आंकड़ा 92 पर आ गया. रोहतक में भी दो मौतें हुई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading