करनाल में क्रेन ने दो महिलाओं को कुचला, एक की मौके पर मौत और एक गंभीर रूप से घायल

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: September 11, 2019, 6:25 PM IST
करनाल में क्रेन ने दो महिलाओं को कुचला, एक की मौके पर मौत और एक गंभीर रूप से घायल
करनाल में घरौंडा अराईपुरा रोड पर एक क्रेन चालक ने दो महिलाओं को कुचल दिया.

करनाल में घरौंडा अराईपुरा रोड पर एक क्रेन चालक ने दो महिलाओं को कुचल दिया. एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal District) में घरौंडा अराईपुरा रोड (Gharunda Araipura Road) पर एक क्रेन चालक (Crane Driver) ने दो महिलाओं को कुचल दिया. एक महिला की मौके पर ही मौत (Death of a woman) हो गई जबकि दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल (Woman Deeply injured) हो गई. यह घटना तब हुई जब दोनों महिलाएं मंदिर से अपने घर वापस लौट रही थी. इस घटना की सूचना मिलने के तत्काल बाद पुलिस मौके पर पहुंची. राहगीरों की सहायता से घायल महिला को घरौंडा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

मंदिर से घर लौट रही थी महिलाएं

करनाल के घरौंडा के अराईपुरा रोड पर एक क्रेन चालक ने दो महिलाओं को कुचल दिया. गंभीर अवस्था में महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया. बुधवार की दोपहर को भोला कालोनी निवासी 45 वर्षीय महिला राजवंती अपनी साथी 35 वर्षीय रीना के साथ नगरखेड़ा मंदिर से घर की तरफ लौट रही है. अराईपुरा रोड पर ओम बिल्डिंग मैटिरियल स्टोर के सामने पीछे से आ रही एक क्रेन ने दोनों महिलाओं को कुचल दिया.

injured woman-गंभीर रूप से घायल महिला
अराईपुरा रोड पर ओम बिल्डिंग मैटिरियल स्टोर के सामने पीछे से आ रही एक क्रेन ने दोनों महिलाओं को कुचल दिया.


राहगीरों की मदद से महिला को पहुंचाया अस्पताल

इस दुर्घटना में राजवंती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि रीना बुरी तरह से घायल हो गई. ऐसा हादसा होता देख आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. राहगीरों की सहायता से घायल महिला को घरौंडा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अस्पताल के डॉक्टरों ने महिला को प्राथमिक उपचार के बाद करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया.

पुलिस ने क्रेन को कब्जे में लिया
Loading...

इस थाना प्रभारी सचिन कुमार ने बताया कि पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज करनाल भिजवा दिया है. पुलिस ने घटनास्थल से क्रेन को अपने कब्जे में ले लिया है. मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें: युवती से गैंगरेप के मामले में तीन दोषियों को मिली 20-20 साल कैद

गन्नौर रेलवे स्टेशन पर मिली दो माह की बच्ची, पुलिसवाले पिला रहे हैं दूध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 6:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...