Home /News /haryana /

करनाल: टॉर्च से ट्रॉली पलटने का संकेत दे रहा था युवक, तेज रफ्तार क्रेटा गाड़ी ने मारी टक्कर, मौत

करनाल: टॉर्च से ट्रॉली पलटने का संकेत दे रहा था युवक, तेज रफ्तार क्रेटा गाड़ी ने मारी टक्कर, मौत

करनाल में दर्दनाक हादसा

करनाल में दर्दनाक हादसा

Accident in Karnal: क्रेटा गाड़ी की चपेट में आने से 17 वर्षीय युवक शोएब की मौत हो गई. शोएब हाईवे पर खड़ा हुआ टॉर्च के साथ ट्रॉली पलटने का संकेत दे रहा था, ताकि कोई हादसा ना हो. दूसरों को बचाने के लिए खड़ा शोएब खुद ही एक तेज रफ्तार क्रेटा की चपेट में आ गया.

अधिक पढ़ें ...

    हिमांशु नारंग

    करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले में नेशनल हाईवे पर रंभा गांव के पास क्रेटा गाड़ी की चपेट में आने से 17 वर्षीय युवक शोएब की मौत (Death) हो गई. शोएब हाईवे पर खड़ा हुआ टॉर्च के साथ ट्रॉली पलटने का संकेत दे रहा था, ताकि कोई हादसा ना हो. दूसरों को बचाने के लिए खड़ा शोएब खुद ही एक तेज रफ्तार क्रेटा की चपेट में आने से इस दुनिया से चला गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

    गांव कुंडा कला उत्तर प्रदेश निवासी इंतजार ने बताया कि जुम्मे की छुट्टी होने के कारण उसका 17 वर्षीय बेटा शोएब उनके साथ खाद लेने के लिए इंद्री आया हुआ था. जब वह खाद लेकर इंद्री से वापस अपने घर जा रहे थे तो रंभा के पास उनकी ट्रॉली पलट गई. रात का समय होने के कारण ट्रॉली से किसी का हादसा ना हो इसके लिए उन्होंने पत्थर लगाए.

    ट्रैक्टर की लाइट जलाई हुई थी और हाथ में टॉर्च लेकर आने जाने वालों को इशारा कर रहे थे. ताकि कोई दुर्घटनाग्रस्त ट्राली में हादसे का शिकार ना हो जाए. इसी दौरान करनाल की तरफ से एक क्रेटा गाड़ी आई जो बहुत तेज रफ्तार से आ रही थी. उसने इन सभी इशारों को दरकिनार करते हुए 17 वर्षीय शोएब में टक्कर मार दी. शोएब को अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक 17 वर्षीय शोएब है. भीड़ का फायदा उठाकर गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया. जबकि क्रेटा गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया।. आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।.

    Tags: Accident, Haryana news, Haryana police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर