समझौता करने की बात कहकर अपराधियों ने धोखे से गवाह की चाकू मारकर हत्या की

करनाल में अपराधियों ने केस की तारीख पर कोर्ट आए युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी और फिर मौके से फरार हो गए. अपराधियो ने कोर्ट के गेट के पास वारदात को अंजाम दिया.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: September 12, 2019, 11:56 PM IST
समझौता करने की बात कहकर अपराधियों ने धोखे से गवाह की चाकू मारकर हत्या की
करनाल - अपराधियों ने गवाह की कोर्ट के पास हत्या की
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: September 12, 2019, 11:56 PM IST
करनाल. अपराधियों (Criminals) ने केस की तारीख पर कोर्ट (Court) आए युवक की चाकू मार कर हत्या (Murder) कर दी और फिर मौके से फरार हो गए. अपराधियो ने कोर्ट के गेट के पास वारदात (Crime) को अंजाम दिया. शुभम नाम के करीब 25 वर्षीय युवक इंद्री कोर्ट में लड़ाई झगड़े की केस की तारीख (Date) पर आया था. यहां दूसरी पार्टी के लोगों ने बातचीत के लिए शुभम को साइड में ले जाकर समझौते (Compromise) की बात कही, लेकिन बात लड़ाई झगड़े तक पहुंच गई. इसके बाद दूसरी पार्टी के लोगों ने चाकू से शुभम पर हमला कर दिया. वारदात को अंजाम देकर सभी मौके से भाग निकले. बुरी तरह घायल हुए शुभम को तुरंत ही अस्पताल (Hospital) ले जाया जाने लगा, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. हत्या की इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे ले लिया.

साल भर से चल रहा था लड़ाई झगड़े का केस

मृतक शुभम के दोस्तों का कहना है कि एक साल से करीब लड़ाई झगड़े का केस कोर्ट में चल रहा था. शुभम गवाही के लिए कोर्ट में आया था. यहां दूसरी पार्टी के लोगों ने शुभम से समझौता करने की बात कही. इसके लिए वे शुभम को कोर्ट के गेट के पास बातचीत के लिए ले आए मगर यहां 7 से 8 लोगों ने उसे पकड़ लिया औरर चाकू से हमला कर दिया. पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि मृतक मुरादगढ़ गांव का रहने वाला था.

ये भी पढ़ें- मांगों को लेकर गेस्ट टीचरों व रविदास समाज के लोगों का सीएम के खिलाफ प्रदर्शन

ये भी पढ़ें - मोटर व्हीकल एक्ट के खिलाफ ई-रिक्शा चालकों में रोष,चालान काटने पर किया विरोध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 11:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...