नकाबपोश बदमाशों ने बच्चे को किया अगवा, पुलिस को देख छोड़कर भागे

करनाल में बदमाशों ने 10 साल के बच्चे का अपहरण करने का प्रयास किया, पुलिस को देखकर बदमाशों ने बच्चे को आजाद कर मौके से फरार हो गए.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 31, 2019, 11:15 AM IST
नकाबपोश बदमाशों ने बच्चे को किया अगवा, पुलिस को देख छोड़कर भागे
नकाबपोश बदमाशों ने बच्चे का अपहरण करने का किया प्रयास
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 31, 2019, 11:15 AM IST
हरियाणा के करनाल में एक दस साल के बच्चे का बदमाशों द्वारा अपहरण के प्रयास का मामला सामने आया है. मामला जिले के शहदपुरा का है, जहां एक दस साल के बच्चे का बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने अपहरण कर लिया. जब बदमाशों को पुलिस का नाका दिखाई दिया तो वह बच्चे को पुंडरक मोड पर छोड़कर फरार हो गए और बच्चा वहां से भाग कर अपने घर वापिस लौट आया. घर लौटने पर बच्चे ने अपने घर वालों को पूरी घटना के बारे में बताया, जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर जांच की शुरू कर दी है.

 बदमाशों ने बच्चे के अपहरण करने का किया प्रयास

पुलिस को देख अपहरण किए बच्चे को छोड़कर फरार हुए बदमाश
पुलिस को देख अपहरण किए बच्चे को छोड़कर फरार हुए बदमाश


जानकारी के मुताबिक शहदपुरा इलाके में मंगलवार रात नकाबपोश बदमाशों ने 10 साल के बच्चे के अपहरण की कोशिश की, जहां बदमाशों ने घर के आगे खेल रहे एक बच्चे को अगवा कर लिया, लेकिन बच्चे को ले जाने के दौरान रास्ते में पुलिस को देखकर बच्चों को छोड़कर फरार हो गए.

पुलिस के डर से नाकाम हुआ प्लान

वहीं घर पर लौटे बच्चे ने बताया कि एक बाइक पर चार युवक आए थे, जिन्होंने मुंह कपड़े से ढका हुआ था. उन्होंने उसे खेलते हुए उठा लिया और जब उन्होंने पुलिस को देखा तो वह उसे छोड़कर फरार हो गए . बता दें कि पहले ही शहर में हत्याएं लूट, स्नेचिंग चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं, लेकिन अब तो बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि अब बदमाश शहर में बच्चों का भी अपहरण करने लगे हैं.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
Loading...

वहीं बच्चे के परिजनों के शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस जांच के दौरान कॉलोनी के आस- पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है और आरोपियों की तफ्तीश में जुटी है.

यह भी पढ़ें- बच्ची का अपहरण कर भाग रहा था आरोपी, बाइक में हुआ पेट्रोल खत्म, गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 11:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...