• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • बम का गोला बनते बनते बचा करनाल का यह पेट्रोल पंप, CCTV में घटना हुई कैद

बम का गोला बनते बनते बचा करनाल का यह पेट्रोल पंप, CCTV में घटना हुई कैद

करनाल में बदमाशों ने अपनी कमीज़ में आग लगाकर पेट्रोल पंप पर आग लगाने की कोशिश की. वही पेट्रोल पंप पर आग लगाते समय की तस्वीरें CCTV में कैद हो गई.

  • Share this:
हरियाणा के करनाल में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि बदमाशों ने अपनी ही कमीज़ में आग लगाकर पेट्रोल पंप पर आग लगाने की कोशिश की. वहीं अज्ञात बदमाशों की पेट्रोल पंप पर आग लगाते समय की तस्वीरें CCTV में कैद हो गई. बड़ी साजिश की आशंका जिसको लेकर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने CCTV को कब्जे में लेकर मामले की जांच की शुरू कर दी.

बदमाशों ने बाइक से पेट्रोल निकालकर लगाई आग

बदमाशों ने बाइक से पेट्रोल निकालकर पेट्रोल पंप की मशीन में लगाई आग
बदमाशों ने बाइक से पेट्रोल निकालकर पेट्रोल पंप की मशीन में लगाई आग


दरअसल रविवार रात कैथल रोड करनाल शिव कॉलोनी में पेट्रोल पंप पर बाइक पर सवार होकर 4 चार बदमाशों ने पेट्रोल पंप की मशीन आग लगाने की कोशिश की. बदमाशों ने बाइक से पेट्रोल निकालकर कमीज पर छिड़कर उसमे आग लगा पेट्रोल डालने वाली मशीन को किया आग लगाने का प्रयास किया.

CCTV में हुई कैद हुई वारदात की तस्वीरें

बता दें कि बदमाशों के आग लगाने का यह प्रयास अगर सफल हो जाता तो हर तरफ तबाही मच सकती थी, क्योंकि पेट्रोल पंप के आस-पास के पास हजारों घर मौजूद थे, लेकिन बदमाशों की यह कोशिश नाकाम हो गई. वहीं पेट्रोल पंप पर आग लगाते समय की यह तस्वीरे CCTV में हुई कैद हो गई और घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने CCTV को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

CCTV के आधार पर पुलिस ने शुरू की जांच

बदमाशों ने पेट्रोल डालने वाली मशीन पर किया आग लगाने का प्रयास
बदमाशों ने पेट्रोल डालने वाली मशीन पर किया आग लगाने का प्रयास


बताया जा रहा है कि जिस समय बदमाश पेट्रोल पंप पर वारदात को अंजाम दे रहे थे, उस समय सभी पेट्रोल कर्मी गहरी नींद में सो रहे थे, लेकिन गनीमत रही कि आते जाते लोगों ने घटना होने की सूचना पेट्रोल कर्मियों की दी, जिसके बाद पेट्रोल पंप पर लगी आग को बुझाया गया. वही लोगों की आवाजाही होने के कारण बदमाश मौके से फरार हो गए . फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी देखें- VIDEO: पेट्रोल पंप से 4500 का तेल भराकर भागे XUV सवार, CCTV में कैद

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज