Home /News /haryana /

करनाल: पिज्जा शॉप से छुट्टी के बाद निकले 3 युवकों के शव मिले, एक की अगले महीने थी शादी

करनाल: पिज्जा शॉप से छुट्टी के बाद निकले 3 युवकों के शव मिले, एक की अगले महीने थी शादी

तीन युवकों का शव मिलने से मजा हड़कंप

तीन युवकों का शव मिलने से मजा हड़कंप

Karnal News: तीनों युवक किसी हादसे का शिकार हुए या उनकी हत्या की गई, इस सवाल का अभी तक नहीं मिला है जवाब. पुलिस घटना के सभी पहलुओं की कर रही है जांच.

    करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले में तीन युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गई. तीनों मृतकों में दो रिश्ते में भाई थे. इनमें से एक भाई की शादी मार्च में थी. तीनों पानीपत के मतलौडा स्थित पिज्जा शॉप (Pizza Shop) में काम करते थे. देर रात वहां से लौटने के दौरान वे हादसे का शिकार हुए या उनकी हत्या की गई इस सवाल का जवाब अभी तक नहीं मिल पाया है. तीनों के सिर पर चोट के निशान मिले हैं. अब उनके शव पोस्टमार्टम के लिए करनाल लाए गए हैं.

    हादसे के शिकार बने युवकों के नाम बंटी पुत्र इतवारी निवासी कबूलपुर खेड़ा, अक्षय पुत्र सुरेश निवासी कबूलपुर खेड़ा और मतलौडा निवासी रविंद्र खराजपुर बताए जा रहे हैं. हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि युवक दुर्घटना के शिकार बने या फिर उनकी हत्या की गई.  बताया जा रहा है कि तीनों युवक मतलौडा की पिज्जा गैलरी से शनिवार देर रात बजे छुट्टी करके घर की ओर एक ही बाइक पर निकले थे.

    काम खत्म कर लौट रहे थे घर

    देर रात किसी समय गांव कबूलपुर खेड़ा के पास तीनों के शव मिले. तीनों युवकों की उम्र 22 से 23 साल के बीच बताई जा रही है. राहगीरों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों युवकों की पहचान करने के बाद स्वजनों को सूचित किया गया. इसी के साथ तीनों युवकों के परिवारों में हड़कंप मच गया. परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर पिज्जा शॉप पर जाकर पूछताछ की गई तो पता चला कि तीनों दोस्त थे और देर रात काम खत्म करके घर जाने के लिए निकले थे.

    जांच में जुटी पुलिस

    पुलिस टीम ने मौके पर मिले तमाम साक्ष्य जुटा लिए हैं. बड़ा सवाल ये है कि हादसा हुआ है या हत्या की गई. क्योंकि सिर पर चोट के निशान मिले हैं, इसलिए पुलिस मामले को हत्या के एंगल से भी जांच रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा, लेकिन ये घटनाक्रम एक पहेली बनी हुई है.

    Tags: Accident, Crime News, Haryana police, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर