Home /News /haryana /

dead body of the wife of naib tehsildar found hanging on the noose two page suicide note found in diary hrrm

फंदे पर लटका मिला नायब तहसीलदार की पत्नी का शव, डायरी में मिला दो पेज का सुसाइड नोट

नायब तहसीलदार की पत्नी ने फांसी का फंदा लगा की आत्महत्या.

नायब तहसीलदार की पत्नी ने फांसी का फंदा लगा की आत्महत्या.

Suicide in Karnal: पुलिस ने बताया कि उन्हें मार्केट कमेटी के सरकारी क्वार्टर में फंदे पर महिला का शव लटके होने की सूचना मिली थी. परिजनों को मामले की सूचना दी गई है. एक सुसाइड नोट भी मिला है. पति सहित सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के तरावड़ी की मंडी सुपर वाइजर मुक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मुक्ति तरावड़ी में ही सरकारी फ्लैट में रहती थी. जहां पर उसका शव पंखें से लटका हुआ मिला है. शव के पास से एक डायरी में सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें मुक्ति अपनी मौत का जिम्मेदार अपने पति को बताया है.

मुक्ति ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरे संस्कार में भी उस परिवार से कोई शामिल नहीं होना चाहिए. बता दें कि मुक्ति तरावड़ी मंडी में सुपरवाइजर थी. वहीं मुक्ति का पति नायब तहसीलदार है जिसका नाम अचिन है और वो भिवानी के बाढ़डा में पोस्टेड है. दोनों की शादी को करीब डेढ़  साल हो गया था, पर दोनों के बीच बनती नहीं थी. फिलहाल दोनों अलग रह रहे थे.

रविवार सुबह मुक्ति ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया. मुक्ति ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपने ही पति को बताया है. 2 पन्नों का सुसाइड नोट भी शव के पास से बरामद हुआ है जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया है जिसके बाद अंतिम संस्कार के लिए परिवार वालों को सौंपा जाएगा.

सुसाइड नोट में लिखी ये बात
सुसाइड नोट में मुक्ति ने लिखा है कि उसके अंतिम संस्कार में ससुराल पक्ष के लोगों को शामिल न किया जाए. यदि यह सुसाइड नोट महिला ने ही लिखा है तो इससे स्पष्ट है कि वह अपने ससुराल पक्ष के लोगों से नाखुश थी. इसके पीछे का मुख्य कारण जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

Tags: Haryana news, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर