करनाल: गोल्फ क्लब में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: September 9, 2019, 6:23 AM IST
करनाल: गोल्फ क्लब में पेड़ से लटका मिला युवक का शव
कर्ण लेक के पास फांसी के फंदे में लटका मिला युवक का शव

हरियाणा के करनाल नेशनल हाईवे पर एक युवक का पेड़ से लटका हुआ शव मिला है. शव को पेड़ से लटका देख आस-पास के लोगों में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा के करनाल नेशनल हाईवे (Karnal National Highway) पर एक युवक का पेड़ से लटका हुआ शव (Dead body found hanging from tree) मिला है. शव को पेड़ से लटका देख आस-पास के लोगों में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (karnal police) ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना भी किया. मृतक की अभी तक कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस युवक की मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

गोल्फ क्लब के पास पेड़ से लटका मिला शव

मामला करनाल नेशनल हाईवे (National Highway) पर कर्ण लेक (karna lake) के पास मौजूद गोल्फ क्लब (Golf club) का है, यहां एक अज्ञात युवक का पेड़ से लटका एक शव मिला है.आसपास के लोगों ने जब युवक के शव को पेड़ से लटका पाया तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी.  पुलिस को जांच के दौरान घटना स्थल या कहीं और से उनका कोई सुसाइड नोट (Suicide Note) बरामद नहीं हुआ है.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का किया मुआयना
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का किया मुआयना


मृतक की अभी नहीं हुई शिनाख्त

पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है कि युवक ने आत्महत्या की है या किसी ने उसको मारकर फांसी पर तो नहीं लटकाया है. वहीं मृतक की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल (Chawla Medical Hospital) में भिजवा दिया गया है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत के कारणों का पता चल सकेगा.

यह भी पढ़ें- रोहतक में बोले PM मोदी, कहा- हरियाणा को 'डबल इंजन' का मिला लाभ
Loading...

यह भी पढ़ें- 19 वर्षीय छात्रा ने ट्रेन के सामने कूदकर की खुदकुशी, एक दिन ही पहले ही हुई थी सगाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 3:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...