टैंकर में हुए भीषण विस्फोट से पिता-पुत्र की मौत, वेल्डिंग करते समय हुआ हादसा

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: March 23, 2019, 12:01 AM IST
टैंकर में हुए भीषण विस्फोट से पिता-पुत्र की मौत, वेल्डिंग करते समय हुआ हादसा
विस्फोट के बाद टैंकर व वेल्डिंग की दुकान का दृश्य

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार टैंकर को वेल्डिंग करते हुए ये घटना घटित हुई. अचानक एक तेज आवाज के साथ धमाका हुआ और आग लग गई. जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक सब कुछ नष्ट हो चुका था.

  • Share this:
करनाल के कोहंड कुताना रोड पर पानीपत रिफाइनरी के पास शुक्रवार को एक टैंकर में उस समय भीषण विस्फोट हो गया जब टैंकर में वेल्डिंग की जा रही थी. इस दर्दनाक हादसे में वेल्डिंग का काम करने वाले मिस्त्री सुरजीत व उसके पुत्र सोनू की मौत हो गई. विस्फोट इतना खतरनाक था की इस हादसे में वेल्डिंग की दुकान पूरी तरह ध्वस्त हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस विस्फोट की आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनी गई. हादसे में मौके पर मौजूद तीन अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें उपचार के लिए नजदीक के हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है. इस घटना में कुछ वाहनों को भी नुकसान हुआ है.

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार टैंकर को वेल्डिंग करते हुए ये घटना घटित हुई. अचानक एक तेज आवाज के साथ धमाका हुआ और आग लग गई. जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक सब कुछ नष्ट हो चुका था. पिता -पुत्र की मौत हो चुकी थी . आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत आग बुझाने का काम शुरू किया और करनाल पुलिस को सूचना दी.

सूचना मिलने के तुरंत बाद फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाई. वहीं उधर पुलिस प्रशासन और मधुबन से एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और आगे की जांच आरंभ कर दी. वहीं करनाल पुलिस का कहन है कि अभी यह पता लगा है की यह टैंकर कचरा उठाने वाला था, जो गैस या फिर काले तेल का था. इस कारण वेल्डिंग करते हुए वह गर्म हो गया और यह सब घटना घटी.

यह भी देखें -PHOTOS: 48 घंटे बाद बोरवेल से निकाला गया मासूम, मेडिकल के लिए ले जाया गया अस्पताल

यह भी पढ़ें- इनेलो विधायक रणवीर गंगवा BJP में शामिल, होली के दिन हरा रंग छोड़ भगवा रंग में रंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2019, 11:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...