करनाल: शहर के जाने माने डॉक्टर राजीव गुप्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

करनाल जिले में दिनदहाड़े बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने अमृतधारा अस्पताल के संचालक डॉक्टर राजीव गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 7, 2019, 9:07 AM IST
करनाल: शहर के जाने माने डॉक्टर राजीव गुप्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
करनाल: शहर के जाने माने डॉक्टर राजीव गुप्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 7, 2019, 9:07 AM IST
हरियाणा के करनाल जिले में दिनदहाड़े बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने शहर के जाने माने डॉक्टर राजीव गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी. इधर, घटना की सूचना मिलते ही सभी राजनीतिक दलों के नेताओं का हॉस्पिटल में जमावड़ा लग गया. इनेलो नेता अभय चौटाला समेत बीजेपी के विधायक भी अस्‍पताल पहुंचे. बड़ी संख्या में पुलिस भी मौके पर मौजूद है. डॉ. राजीव गुप्ता की हत्‍या ने खट्टर सरकार की कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

अमृतधारा अस्पताल के संचालक थे डॉ. राजीव गुप्ता

जानकारी के मुताबिक बीती शाम सेक्टर 16 में अमृतधारा अस्पताल के संचालक डॉ. राजीव गुप्ता को तीन हथियारबंद बदमाशों ने सरेराह गोलियों से भून दिया. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

3 गोलियां मारी गईं

आपको बता दें कि डॉक्टर को 3 गोलियों मारी गई थीं, जिनमें से 2 गोलियां डॉक्टर राजीव गुप्ता की छाती पर और एक गोली दिल के पास लगी थी. डॉक्टर राजीव गुप्ता करनाल के बड़े डॉक्टरो में से एक थे. उनका एक अस्पताल कर्ण गेट स्थित चौड़ा बाजार और दूसरा अस्पताल आईटीआई चौक पर था. डॉक्टर राजीव गुप्ता बेहद मिलनसार थे और शहर के सामाजिक काम में भी सक्रिय रहते थे. इसी कारण करनाल में उनकी हत्या के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

इनेलो नेता अभय चौटाला पहुंचे अस्पताल

डॉक्टर राजीव गुप्ता की हत्या से आम आदमी दहशत में है और पुलिस पर दबाव है कि डॉक्टर राजीव गुप्ता के हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए. वहीं, इनेलो नेता अभय चौटाला भी डॉक्टर राजीव गुप्ता की मौत के तुरंत बाद अमृतधारा अस्पताल पहुंचे.
Loading...

आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा

एसपी करनाल सुरिंदर सिंह ने कहा कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है. पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं. वहीं मौके पर फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) व पुलिस टीम ने कई सबूत इकट्ठे किए हैं. पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है. इस घटना की जो वजह रही है उसका खुलासा जल्द ही कर लिया जाएगा. मामले में एसपी करनाल का कहना है कि अगर कोई भी व्यक्ति मामले में कुछ भी सूचना देना चाहता है, वह उन्हें फोन पर दे सकता है.

ये भी पढ़ें:- रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आया युवक, दर्दनाक मौत 

ये भी पढ़ें:- सनकी शख्स ने बेवजह दर्जन भर कारों के तोड़ दिए शीशे...
First published: July 7, 2019, 8:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...