होम /न्यूज /हरियाणा /किराया मांगने पर हत्या, लिव इन में रह रहे नशेड़ी प्रेमी जोड़े ने बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट

किराया मांगने पर हत्या, लिव इन में रह रहे नशेड़ी प्रेमी जोड़े ने बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट

लिव इन में रह रहा था प्रेमी जोड़ा

लिव इन में रह रहा था प्रेमी जोड़ा

Murder in Karnal: पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज जांच सीआइए टू को सौंपी गई थी. सीआइए टू इंचार्ज मोहन लाल ...अधिक पढ़ें

    हिमांशु नारंग

    करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले के आनंद विहार में बुजुर्ग महिला सरस्वती कुमारी की हत्या (Murder) करने वाले दो आरोपी हरदीप उर्फ पोला, प्रीत उर्फ प्रीतका को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों बुजुर्ग महिला के घर किराए पर ही कमरों में  रह रहे थे. आराेपियों ने किराया नहीं दिया था. इसको लेकर ही बुजुर्ग महिला और आरोपियों में कई दिन पहले कहासुनी हुई थी.

    आरोपी बुजुर्ग महिला के कमरे में चोरी करने की नीयत से घुसे थे. इसी दौरान महिला जाग गई और आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी. घर से जेवरात और नकदी भी ले गए थे. पुलिस ने बदमाशों को कोर्ट में पेश कर रिमांड लेगी.

    सीआईए-टू इंचार्ज मोहनलाल ने बताया कि 10 दिसंबर को महिला की हत्या की सूचना मिली थी. वहां पर जब शव को देखा तो फर्श पर खून बहा मिला, जिसको देखने से पता चलता था कि महिला काे किसी ने मारा है. इसकी जांच करते हुए मुख्य सीसीटीवी कैमरों को देखा तो पूरी रात घर में किसी की भी एंट्री नहीं हुई. इसके बाद दूसरे एंगल पर लगे सीसीटीवी देखने से कैमरे में दो परछाइयां नजर आई. इससे तय हुआ कि घर में रहने वालों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है. बाहर से कोई भी घर में नहीं आया.

    जब किराएदारों से पूछताछ की तो जांच में सामने आया कि बुजुर्ग ने दो दिन पहले ही किराया मांगा था और साथ ही कहा था कि किराया न देने पर कमरे को बंद कर दिया जाएगा. इनकी पहचान हरदीप उर्फ पोला वासी देहदनौर जिला सहारनपुर और प्रीत उर्फ प्रीतका निवासी शिव कॉलोनी जिला करनाल के रूप में हुई. जो वहां पर लिव इन रिलेशन में रह रहे थे. दोनों को स्मैक का नशा करने के आदि हैं.

    उस दिन भी दोनों ने स्मैक पी हुई थी. किराया देने के लिए दोनों ने बुजुर्ग के घर से नकदी व जेवर चुराने का प्लान बनाया. जब वो चोरी करने ऊपर पहुंच तो बुजुर्ग महिला जाग गई. दोनों ने उसके साथ मारपीट की. बुजुर्ग महिला को बेड से नीचे गिरा दिया. उसकी मौत के बाद उसके गहने, नकदी चुरा कर ले गए. पुलिस अब चोरी किए गए नकदी व गहनों को बरामद करेगी.

    Tags: Haryana police, Murder, Murder case

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें