Home /News /haryana /

करनाल: नशे में धुत सब इंस्पेक्टर ने गाड़ियों को मारी टक्कर, कार में मिली शराब

करनाल: नशे में धुत सब इंस्पेक्टर ने गाड़ियों को मारी टक्कर, कार में मिली शराब

नशे में धुत था सब इंस्पेक्टर

नशे में धुत था सब इंस्पेक्टर

Karnal News: आरोपी सब इंस्पेक्टर नशे में धुत था. उसकी गाड़ी से शराब की बोतल और पुलिस की वर्दी बरामद हुई है. पुलिस आरोपी को अपने साथ ले गई. पुलिस का कहना है कि आरोपी का मेडिकल करवाया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    हिमांशु नारंग

    करनाल. नशे में धुत एक सब इंस्पेक्टर ने करनाल के बसताडा टोल और मधुबन के पास अपनी कार से दो वाहनों को टक्कर मार दी. सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) ने जिनकी गाड़ी को टक्कर मारी उन्होंने पुलिस कर्मचारी पर बदतमीजी करने और नशे में लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप भी लगाया. हादसे की सूचना मिलने के बाद डायल-112 व मधुबन थाना पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. पुलिस वालों को टक्कर मारने वाले सब इंस्पेक्टर की गाड़ी से अंग्रेजी शराब की बोतल और वर्दी भी मिली.

    सब इंस्पेक्टर की गाड़ी के शीशे टूटे हुए मिले. मौके पर मौजूद लोगों की शिकायत के बाद गाड़ी को कब्जे में लिया गया और आरोपी को मेडिकल के लिए ले जाया गया. पीड़ित गाड़ी चालक ने बताया कि वो बसताड़ा टोल पर टैक्स पे करने के लिए खड़े थे. इस दौरान वहां पर पीछे से HR-08Q-8491 गाड़ी ने टक्कर मार दी.

    जब उतरकर देखा तो गाड़ी में बैठे हुए उनके साथ बदतमीजी की. उन्होंने तुरंत टोल की टीम को गाड़ी साइड में लगवाने के लिए कहा. तब आरोपी टोल की टीम के सामने वाले गाड़ी को साइड में लगाने के लिए तैयार हो गया. लेकिन उनकी गाड़ी हटते ही वो तेजी से गाड़ी भगा ले गया. ऐसे करने पर पुलिस को सूचना दी. लेकिन पुलिस ने गाड़ी को नहीं रोका.

    पीड़ित खुद उसकी गाड़ी का पीछा कर रहे थे तो मधुबन पुल क्रॉस करने के बाद उन्हें डिवाइडर पर एक बाइक सवार हुआ पड़ा मिला. उसके पास गाड़ी रोककर उसे उठाया तो उसने बताया कि अभी-अभी एक चालक उसे टक्कर मारकर फरार हो गया. जिसकी गाड़ी का नंबर वहीं निकला जिसने उनकी गाड़ी को टक्कर मारी थी. वे उसे उठाकर इलाज के लिए लेकर निकले. कुछ दूरी आगे वहीं गाड़ी साइड में रुकी हुई थी.

    गाड़ी की सूचना पुलिस को दी. मधुबन थाना पुलिस के जांच अधिकारी ने बताया कि वो सूचना के बाद यहां पहुंचे थे. हादसे वाली गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है. चालक का मेडिकल करवाया जाएगा. शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस चालक किस थाने में तैनात है इस बात की जानकारी नहीं है.

    Tags: Crime News, Haryana police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर