करनाल: नौकरी दिलवाने के बहाने राइस मिल में युवती से गैंगरेप, संचालक सहित 8 पर केस दर्ज
Karnal News in Hindi

करनाल: नौकरी दिलवाने के बहाने राइस मिल में युवती से गैंगरेप, संचालक सहित 8 पर केस दर्ज
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरोप (Alleagtion) है कि पीडि़ता अपनी सहेली की मदद से तरावड़ी के राइस मिल में नौकरी (Job) का पता करने आई थी. इसी बीच बातचीत करने के बाद जब वह मिल में नौकरी के बारे में चर्चा करने पहुंची तो मिलर्स ने नशीला पदार्थ पिला दिया.

  • Share this:
करनाल. सीएम सिटी करनाल (Karnal) के तरावड़ी में स्थित एक राइस मिल में युवती के साथ नशा देकर बंदूक की नोक पर गैंगरेप (Gang Rape) करने का बड़ा मामला सामने आया है. इस मामले में कई बड़े बड़े राईस मिलर्स और आढ़ती शामिल हैं. पुलिस ने 8 व्यापारियों के खिलाफ गैंग रेप औऱ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आरोप है कि पीडि़ता अपनी सहेली की मदद से तरावड़ी के राइस मिल में नौकरी का पता करने आई थी. इसी बीच बातचीत करने के बाद जब वह मिल में नौकरी के बारे में चर्चा करने पहुंची तो मिलर्स ने नशीला पदार्थ पिला दिया. इसके बाद कुछ लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. लेकिन जब उसने इसका विरोध किया तो शराब के नशे के चलते कुछ लोगों ने उसे बंदूक दिखाकर धमकी भी दी.

8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज



पुलिस ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर आठ आरोपितों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल महिला का स्वास्थ्य ठीक नहीं है. इसी कारण मजिस्ट्रेट के सामने उसके बयान नहीं हो पाए हैं. पूरे मामले की तमाम पहलुओं से जांच की जा रही है.
मामले की जांच शुरू

पुलिस ने महिला की शिकायत पर 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाकर पूरे मामले की तहकीकात करनी शुरू कर दी है. बता दें कि पिछले हफ्ते भी करनाल में एक बड़ा हाई प्रोफाइल गैंग रेप का मामला सामने आया था जिसमे एक प्राइवेट स्कूल के मालिक व तहसीलदार पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था. लेकिन उस मामले में अभी जांच चल रही है और अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading