करनाल: फोन पर पत्नी से रोज होता था झगड़ा, पति ने जहर खाकर दे दी जान

करनाल में युवक ने की आत्महत्या

करनाल में युवक ने की आत्महत्या

Suicide in Karnal: पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:

करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले के विकास नगर में महबूब नामक एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. बताया जा रहा है कि युवक और उसकी पत्नी का कुछ समय पहले से झगड़ा चल रहा था. युवक अभी केरल से लौटा था. वो वहां सैलून पर काम करता था. लॉकडाउन की वजह से उस वापस अपने घर आना पड़ा था. वहीं उसकी पत्नी पिछले कुछ समय से मायके गई हुई था. मृतक के परिजनों की मानें तो युवक की रोजाना फोन पर पत्नी के साथ झगड़ा होता था.

इस झगड़े से परेशान होकर युवक ने ज़हर खाकर जान दे दी. वहीं मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया. FSL की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव की पड़ताल की. वहीं उसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. युवक ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया इसकी जांच की जा रही है. शुरुआती जांच में सामने आय़ा है कि युवक का उसकी पत्नी से रोजाना फोन पर झगड़ा होता था. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज