डेब्यू मैच में छाया हरियाणा का छोरा नवदीप सैनी, घर पर लगा बधाई देने वालों का तांता
Karnal News in Hindi

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी T 20 मैच में बने मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद नवदीप सैनी को बधाई दी है.

  • Share this:
हरियाणा के छोरे क्रिकेटर नवदीप सैनी ने देश भर में करनाल का नाम किया. रोशन तरावड़ी के रहने वाले युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने विश्व भर में अपना नाम चमकाया है. दरअसल शनिवार रात वेस्टइंडीज और भारत के बीच पहले T 20 मैच में बने मैन ऑफ द मैच घर मे खुशी का माहौल बना हुआ है. हर तरफ से लोग नवदीप के परिवार को बधाई के साथ साथ नवदीप के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देने में लगे हुए है.

सीएम ने दी नवदीप सैनी को बधाई

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी T 20 मैच में बने मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद नवदीप सैनी को बधाई दी है और नीलोखेड़ी से मौजूदा बीजेपी विधायक भगवान दास कबीर पंथी समेत नवदीप के घर बधाई देने वालों का ताता लगा हुआ है.



मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दी नवदीप सैनी को बधाई( फाइल फोटो)
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दी नवदीप सैनी को बधाई( फाइल फोटो)

परिजनों में खुशी का माहौल

नवदीप के परिवार में उसके  माता पिता और दादा मौजूद है और आज अपने बेटे द्वारा गयी मेहनत और उसपर गर्व महसूस हो रहा है उनका कहना है की हमारा बेटा यहां तक नही रुकेगा अभी उसे अभी कई और कामयाबी हासिल करनी हैं.

नवदीप के घर में खुशी का माहौल
नवदीप के घर में खुशी का माहौल


घर लगा बधाई देने वालों का तांता

गौरतलब है कि नवदीप ने टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए काफी तकलीफें सही हैं, पर अंत में नतीजा बहुत ही अच्छा मिला और आज वो टीम इंडिया में चुन लिए गए. नवदीप एक आम परिवार से ताल्लुक रखते हैं हालांकि उनके पिता सरकारी ड्राइवर थे पर आमदनी इतनी नहीं थी कि परिवार अपने बेटे की इच्छा पूरी कर सके.

यह भी पढ़ें- नवदीप सैनी की किस्मत का सितारा चमका, इंडिया की वनडे और टी-20 टीम में हुआ चयन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading