तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवारों को रौंदा, एक की मौत
Karnal News in Hindi

तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवारों को रौंदा, एक की मौत
दुर्घटना के बाद मौके पर स्कूटी के पास जमा भीड़

आरके पुरम में सड़क बनाने का कार्य रोजाना बढ़ रहे हादसों का कारण बन रहा है. सड़क हादसे का ताजा मामला आज पेश आया, जब दो युवक अपना काम करके घर की और लोट रहे थे.

  • Share this:
करनाल-कुंजपुरा रोड पर आरके पुरम के पास हुआ भयानक सड़क हादसा हुआ, मंगलवार की सुबह तेज रफ़्तार डंपर ने स्कूटी सवार 2 लोगों को रौंद डाला. उनमें एक की मौत हो गई तो दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया. विदित हो कि करनाल-कुंजपुरा रोड पर आरके पुरम में धीमी गति से सड़क बनाने का कार्य चल रहा है. सड़क हादसे की लाईव तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं. पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर मौके पर जांच की.

आरके पुरम में सड़क बनाने का कार्य रोजाना बढ़ रहे हादसों का कारण बन रहा है. करनाल में सड़क हादसे का ताजा मामला आज पेश आया, जब दो युवक अपना काम करके घर की और लोट रहे थे. तब ही पीछे से आ रहे तेज रफ़्तार डंपर ने स्कूटी सवार दोनों युवकों को रौंद दिया. हादसे की खबर मिलते ही दोनों के परिजन रोते बिलखते उस हॉस्पिटल के लिए दौड़ पड़े, जहां घायल युवक भर्ती था. वहीं पुलिस ने डंपर की तलाश शुरू कर दी है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि यहां पर आम तौर से रफ्तार पर बड़े वाहन काबू नहीं रख पाते हैं.

यह भी पढ़ें - एक के बाद एक आधा दर्जन फायर से गूंजा इलाका, तपड़ते मिले खंडहर में दो युवक



यह भी पढ़ें - देश का सबसे बड़ा कैंसर उपचार संस्थान बनकर तैयार, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading