Home /News /haryana /

Karnal: पिता ने बेटियों की शादी के लिए पाई-पाई जोड़कर कराई थी FD, हैकरों ने उड़ाई बड़ी रकम

Karnal: पिता ने बेटियों की शादी के लिए पाई-पाई जोड़कर कराई थी FD, हैकरों ने उड़ाई बड़ी रकम

करनाल में हैकरों ने एक बैंक अकाउंट को हैक कर एफडी में जमा रुपये भी उड़ा दिये.

करनाल में हैकरों ने एक बैंक अकाउंट को हैक कर एफडी में जमा रुपये भी उड़ा दिये.

Karnal Fraud News: करनाल में हैकरों ने शादी के लिए जोड़े गए 5 लाख रुपए से ज़्यादा की रकम पर हाथ साफ कर दिया है. बदमाशों ने सेविंग एकाउंट और FD को हैक कर रुपया निकाला. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की है.

    हिमांशु नारंग,

    करनाल. हरियाणा के करनाल में फ्रॉड का एक ऐसा मामला सामने आया है, जो हैरान करने वाला है. घर की दोनों बेटियां अपनी शादी के लिए पैसे जोड़ रही थी, पिता भी पाई-पाई जोड़कर अपने बेटियों के लिए सपने देख रहा था. बड़ी मेहनत के साथ सैलरी में से कुछ पैसे घर के खर्च के लिए निकालते थे तो कुछ पैसे बैंक में करवाई फिक्स डिपॉजिट (FD) में डालते थे ताकि वो आगे काम आ सकें. लेकिन फ्रॉड करने वाले बदमाश बड़े शातिर निकले, इतने शातिर कि FD तक को हैक करके उसमें जमा पैसे निकाल लिये.

    आमतौर पर बैंक में कराई गई FD को हैक करना काफी मुश्किल माना जाता है लेकिन शातिर बदमाशों ने सेविंग एकाउंट, जॉइंट सेविंग एकाउंट और FD को हैक कर लिया, और शादी के लिए जोड़े हुए 5 लाख रुपए से ज़्यादा रकम पर हाथ साफ कर दिया. अब पिता रो रहे हैं, क्योंकि एक तो अपाहिज हैं और ऊपर से उनकी दोनों बेटियों की शादी करनी है. बड़ी मेहनत से शादी के लिए पैसे जोड़े थे, पर अब सब खत्म हो गया. बैंक एकाउंट और फिक्स डिपॉजिट को ऐसे हैक किया कि अब सब शून्य हो गया है.

    अब परिवार बैंक के चक्कर काट रहा है, बदमाशों का शातिर दिमाग उनके सपनों पर पानी फेर गया. पिता ने बेटियों के साथ पुलिस में शिकायत की है. ऐसे मामलों में अपराधियों तक पहुंचना पुलिस के लिए भी बहुत बड़ी चुनौती होती है. ऐसे में देखना होगा कि क्या पुलिस इन अपराधियों तक पहुंच पाती है या नहीं.

    Tags: Bank FD, Haryana news, Haryana police, Karnal news, Online fraud

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर